Jaipur: महंगाई के खिलाफ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग का प्रदर्शन
Advertisement

Jaipur: महंगाई के खिलाफ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग का प्रदर्शन

कांग्रेस की ओर से 7 से 17 जुलाई तक प्रदेश के सभी जिलों में महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

प्रदेश के सभी जिलों में महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

Jaipur: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग (Rajasthan Pradesh Congress Committee Minority Department) की ओर से महंगाई के खिलाफ जयपुर (Jaipur) में प्रदर्शन किया गया. 

यह भी पढ़ें- CM Gehlot का अधिकारियों को निर्देश, कोई पात्र परिवार PDS के लाभ से नहीं रहे वंचित

अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के निर्देश पर आदर्श नगर विधायक रफीक खान (Rafiq Khan) और अल्पसंख्यक विभाग के निवर्तमान चेयरमैन आबिद कागज़ी (Abid kagzi) ने नेतृत्व में घाटगेट नवाब की चुराई से लेकर रामगंज तक हजारों की संख्या में अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेस के नेताओं ने साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन किया.  

यह भी पढ़ें- किसानों के साथ पशुपालकों, मत्स्य पालकों को भी लोन देगी Gehlot सरकार, जानें पूरा प्लान

विधायक रफीक खान और आबिद कागज़ी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार जनता पर अत्याचार कर रही है. आए दिन महंगाई बढ़ रही है लेकिन मोदी सरकार सोई हुई है. मोदी सरकार को तेल कीमतों और घरेलू सामान पर हो रही वृद्धि को वापस लेना पड़ेगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से 7 से 17 जुलाई तक प्रदेश के सभी जिलों में महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

 

Trending news