जयपुर: निशुल्क चिकित्सा परामर्श व रक्तदान शिविर का आयोजन, ये लोग रहें मौजूद...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345041

जयपुर: निशुल्क चिकित्सा परामर्श व रक्तदान शिविर का आयोजन, ये लोग रहें मौजूद...

जयपुर की दूदू विधानसभा की मौजमाबाद पंचायत समिति में ग्राम पंचायत गाडोता के नासनोदा में निशुल्क चिकित्सा परामर्श एवं रक्तदान शिविर का आयोजन 156 युवाओं ने रक्तदान किया तथा 350 रोगियों की जांच की गई.

निशुल्क चिकित्सा परामर्श एवं रक्तदान शिविर का आयोजन

Jaipur: जयपुर की दूदू विधानसभा की मौजमाबाद पंचायत समिति में ग्राम पंचायत गाडोता के नासनोदा में निशुल्क चिकित्सा परामर्श एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. रक्तदान व चिकित्सा परामर्श शिविर का भाजपा के पूर्व विधायक डॉ. प्रेम चंद बैरवा ने उदघाट्न किया. इस दौरान पूर्व विधायक ने शिविर में रक्तदाताओं से मिलकर उनकी हौसला अफजाई कर उनका आभार जताया, साथ ही कहा कि रक्तदान दुनिया में सबसे बड़ा पुण्य का कार्य ह, जिससे कई लोगों को नया जीवन मिलता है. उन्होंने शिविरों में युवाओं को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया साथ ही आयोजको से आग्रह किया के ऐसे आयोजन समय समय पर होते रहने चाहिए, जिससे आमजन को लाभ मिलता रहें.

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

विधायक बैरवा ने रक्तदाताओं से अपील की के ऐसे सत्कार्य में युवाओ को बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए, जिससे ऐसे मजबूर लोग जिन्हें रक्त की जरूरत पड़े, उन लोगों को रक्त मिल सके और विशेष उन लोगों को फायदा मिले जो लोग दुर्घटना में गंभीर घायल हो जाते हैं. ऐसे रक्तदाताओं का रक्त उन लोगों को नया जीवन दे सकता है. पूर्व विधायक ने रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. शिविर में 156 युवाओं ने रक्तदान किया तथा 350 रोगियों की जांच की गई.

रक्तदान व चिकित्सा परामर्श शिविर के आयोजक श्याम बाबू कसाना ने बताया कि जयपुर जिला देहात भाजपा जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर, युवा मोर्चा अध्यक्ष आशीष चोपड़ा,पंचायत समिति सदस्य हेमेंद्र चोपड़ा, कमलेंद्र जाखड़, जगन चोपड़ा, महेंद्र जाट, रघुवीर सिंह, एडवोकेट मुकेश बाना सहित सैकड़ों लोगों ने रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया.

Reporter - Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Jhunjhunu : SFI के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की निर्मम हत्या, NSUI पर आरोप

Trending news