जयपुर- पीड़ित ने विधायक अमीन कागजी पर लगाया मारपीट का आरोप, मामल पहुंचा कोर्ट
Advertisement

जयपुर- पीड़ित ने विधायक अमीन कागजी पर लगाया मारपीट का आरोप, मामल पहुंचा कोर्ट

Jaipur latest news:  राजस्थान की राजधानी जयपुर के रामगंज थाना क्षेत्र में वार्ड 65 के कांग्रेस मंडल अध्यक्ष शमीम खान के साथ वार्ड 65 के पार्षद मोहम्मद जकरिया उर्फ शेरम द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने और 1.50 लाख रुपए के नगीने लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है.  

जयपुर- पीड़ित ने विधायक अमीन कागजी पर लगाया मारपीट का आरोप, मामल पहुंचा कोर्ट

Jaipur news: राजस्थान की राजधानी जयपुर के रामगंज थाना क्षेत्र में वार्ड 65 के कांग्रेस मंडल अध्यक्ष शमीम खान के साथ वार्ड 65 के पार्षद मोहम्मद जकरिया उर्फ शेरम द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने और 1.50 लाख रुपए के नगीने लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है. यह पूरा घटनाक्रम अक्टूबर माह का है लेकिन पुलिस ने इसमें पीड़ित की शिकायत दर्ज नहीं की.

यह भी पढ़े- आखिर पाकिस्‍तान से क्यों भर गया अंजू का मन? भारत आने को बेचैन

शिकायत दर्ज नहीं करने का दबाव
 जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट की दखलअंदाजी के बाद अब जाकर रामगंज थाने में FIR दर्ज की गई है. पीड़ित ने FIR में विधायक अमीन कागजी पर मारपीट के पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करने का दबाव बनाने के आरोप भी लगाए हैं.

यह भी पढ़े-  देशभर में शेखावाटी की शिक्षा टॉप, सीकर पहले और झुंझुनूं दूसरे स्थान, जयपुर तीसरे नंबर पर

विधायक को व्हाट्सएप पर अवगत
 पीड़ित ने क्षेत्र की समस्या को लेकर विधायक को व्हाट्सएप पर अवगत करवाया था. जिसके बाद पार्षद मोहम्मद जकरिया अपने साथ बदमाशों को लेकर आया और पीड़ित के साथ मारपीट कर डाली. क्योंकि FIR में विधायक अमीन कागजी और पार्षद मोहम्मद जाकरिया का नाम है जिसके चलते इस पूरे मामले की जांच पुलिस मुख्यालय की सीआईडी सीबी को सौपी गई है.

यह भी पढ़े-  सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

यह भी पढ़े- दीवाली पर धड़ाम से गिरे सोने-चांदी के भाव, शुरू कर दें खरीददारी

Trending news