लालसोट हत्या मामले पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री का बयान, कहा यहां अपराधी बेखौफ हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766571

लालसोट हत्या मामले पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री का बयान, कहा यहां अपराधी बेखौफ हैं

Jaipur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया है लालसोट में हुई घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधी इतने बेखौफ हैं कि उन्हें हत्या से परहेज नहीं है.

 

फाइल फोटो.

Jaipur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है, लालसोट में 16 वर्षीय बालिका को किडनैप कर ले जाते आरोपियों द्वारा उसके पिता की हत्या करने के मामले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य की कानून व्यवस्था को सवालों के घेरे में खड़ा किया है.

शेखावत ने कहा कि बेटी को ढूंढने निकले पिता की हत्या किया जाना एक और आपराधिक घटना मात्र नहीं है.यह बताता है कि राजस्थान में मां-बाप के साये में भी बेटियों को खतरा है और अपराधी इतने बेखौफ हैं कि उन्हें हत्या से परहेज नहीं. क्या अब जनता को कानून व्यवस्था की बहाली का निर्णय करना होगा?

इन्हीं गड्ढों में गिरकर एक दिन कांग्रेस रवानगी लेगी

जयपुर में एक मुख्य सड़क के धंसने पर शेखावत ने तंज कसा कि राजधानी जयपुर की सड़क में हुए भ्रष्टाचार के इस विशाल गड्ढे पर अगर गहलोत जी से सवाल किया जाए तो वे कह देंगे कि ये जनता के लिए स्विमिंग पूल बनाने की प्लानिंग है. उन्हें करप्शन हंसी-खेल का विषय लगता है. शेखावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राज्य में जितने गड्ढे बनाए हैं,

उन्हें पाटने में बहुत मेहनत लगेगी,लेकिन इन्हीं गड्ढों में गिरकर एक दिन कांग्रेस रवानगी लेगी. गौरतलब है कि राजधानी जयपुर में 1 दिन पहले सड़क के बीचो-बीच बड़ा गड्ढा हुआ और अगले ही दिन दूसरी जगह फिर सड़क पर एक और गड्ढा हो गया. इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह सहित बीजेपी नेताओं ने सरकार पर सवाल खड़े किए वही इसे प्रशासनिक पोलम पोल बताया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हाईकोर्ट ने मांगा जवाब,अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार को नोटिस जारी

 

Trending news