Jaipur: राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के दो अधिशासी अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur: राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के दो अधिशासी अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के दो अधिशासी अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार हुए हैं. दलाल ठेकेदार कल्वन व्यास आरोपी जीनन जैन से 2 लाख रुपये रिश्वत के रूप में उदयपुर से लेकर आया था.

Jaipur: राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के दो अधिशासी अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

Jaipur: ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर विशेष अनुसंधान इकाई, जयपुर द्वारा जयपुर और उदयपुर में तीन स्थानों पर एक साथ कार्रवाई करते हुए कुंज बिहारी गुप्ता अधिशासी अभियंता, प्रावधायी सहायक निदेशक ऑपरेशन कार्यालय राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड, जयपुर को दलाल ठेकेदार कल्वन व्यास (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से 1 लाख 25 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते-देते गिरफ्तार किया है.

प्रकरण में उदयपुर से विपिन कुमार चौहान सहायक अभियंता औऱ जीनन जैन अधिशासी अभियंता को भी गिरफ्तार किया है. इस पूरे प्रकरण में ए.सी.बी. मुख्यालय को एक सूत्र सूचना मिली थी कि जीनन जैन सहायक अभियंता राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड की पदोन्नति अधिशासी अभियंता के पद पर होने के बाद उसका ट्रांसफर उदयपुर से बाहर नहीं करने की एवज में कुंज बिहारी गुप्ता अधिशासी अभियंता द्वारा अपने दलाल ठेकेदार कल्वन व्यास (प्राईवेट व्यक्ति) औऱ विपिन कुमार चौहान सहायक अभियंता के माध्यम से लाखों रुपयों की रिश्वत राशि का लेनदेन होने की संभावना है.

इस सूचना के आधार पर विशेष अनुसंधान इकाई एसीबी जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व में जयपुर- उदयपुर में एक साथ ट्रैप कार्रवाई करते हुये जयपुर में कुंज बिहारी गुप्ता ,अधिशासी अभियंता को उसके निवास पर दलाल ठेकेदार कल्प्यन व्यास के माध्यम से 1 लाख 25 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते-देते गिरफ्तार किया है. प्रकरण में उदयपुर से विपिन कुमार चौहान सहायक अभियंता और जीनन जैन ,उदयपुर हाल पदोन्नत अधिशासी अभियंता आर.आर.वी.पी.एन.एल. को भी गिरफ्तार किया है. दलाल ठेकेदार कल्वन व्यास आरोपी जीनन जैन से 2 लाख रुपये रिश्वत के रूप में उदयपुर से लेकर आया था.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news