Jaipur news: चोर महंगे शोक, अय्याशी और नशे की लत के लिए करते थे मैरिज गार्डन से वाहन चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747600

Jaipur news: चोर महंगे शोक, अय्याशी और नशे की लत के लिए करते थे मैरिज गार्डन से वाहन चोरी

 जयपुर में पुलिस ने एक शातिर चौपहिया वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की चार कार बरामद की हैं. गिरफ्तार वाहन चोर इरफान खान बूंदी का रहने वाला है. आरोपी पूर्व में भी अपने सगे भाई के साथ चोरी के मामले में जेल जा चुका हैं.

Jaipur news: चोर महंगे शोक, अय्याशी और नशे की लत के लिए करते थे मैरिज गार्डन से वाहन चोरी

Jaipur news: जयपुर की मुहाना थाना पुलिस ने एक शातिर चौपहिया वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की चार कार बरामद की हैं. गिरफ्तार वाहन चोर इरफान खान बूंदी का रहने वाला है. आरोपी पूर्व में भी अपने सगे भाई के साथ चोरी के मामले में जेल जा चुका हैं. वाहन चोर इरफान ने पुलिस पूछताछ में एक दर्जन से अधिक वाहन चोरी करने की बात कबूली. वाहन चोर इरफान ने बताया कि वह अपने तीन अन्य साथियों के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था. 

जिस में एक उसका सगा भाई भी शामिल हैं. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया हैं. डीसीपी साउथ योगेश योगल ने बताया कि मुहाना थाने में तैनात स्पेशल के कांस्टेबल रामावतार को सूचना मिली थी की एक बदमाश इलाके में कार चोरी की वारदात करने के लिए घूम रहा हैं. इस पर कॉन्स्टेबल, रामावतार ने पुलिस अधिकारियों को इस की जानकारी दी जिस पर टीमें तैयार कर कार्रवाई करते हुए शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया . वाहन चोर इरफान ने बताया कि वह और उसके तीन साथी मैरिज गार्डन से वाहन चोरी किया करते थे. 

यह भी पढ़ें- दिशा पटानी ने साड़ी पहनकर फैंस के दिलों में लगाई आग, फिगर पर टिकी सबकी निगाहें

कार से आने वाले व्यक्ति और उसके परिवार पर नजर रखी जाती थी. जैसे ही वाहन मालिक गार्डन में घुसता चोरों का एक सदस्य उनके पीछे लग जाता . जैसे की परिवार खाना खाने के लिए प्लेट लेता एक बदमाश अपने साथियों को फोन पर इसकी जानकारी देते .इसके बाद गैंग के अन्य सदस्य कार का आगे का गेट खोल कर कार को चोरी कर फरार हो जाते. ये गैंग गाड़ी के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कारों को सस्ती रेट पर बेच दिया करते थे.आरोपी चोरी किये वाहनों को मुख्य सड़क को छोड़कर ग्रामीण सड़कों का उपयोग कर ठिकानों पर छिपा देता.

आरोपी दुर्घटना व अन्य प्रकार से खराब हो चुके वाहनों जो कबाडियों को बेच दिया करते थे, उन कारों का रजिस्ट्रेशन नम्बर व इंजन व चेचिस नम्बरों को चोरी किये वाहनों पर लगाकर बेचता था साथ ही आरोपी महंगे शोक, अय्याशी और नशे की लत की पूर्ति चोरी की वारदात को अंजाम दे के करते थे. आरोपी ने जयपुर व कोटा शहर से एक दर्जन से अधिक चौपहिया वाहन चोरी की वारदात करना कबूला है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद पुनीत सुपरस्टार ने MC Stan को बोला कीड़ा मकोड़ा-छपरी

Trending news