सुखजिंदर रंधावा बोले- मैं होटलों में नहीं, लोगों के बीच बैठा, विवाद सुलझाना मेरा काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507997

सुखजिंदर रंधावा बोले- मैं होटलों में नहीं, लोगों के बीच बैठा, विवाद सुलझाना मेरा काम

Jaipur News: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि नेताओं के बीच विवाद सुलझाने का काम उनका है. वो फाइव स्टार में नहीं, लोगों के बीच बैठे हैं. विवाद भी सुलझा लेंगे. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट सर्वे के आधार पर मिलेंगे.

 

सुखजिंदर रंधावा बोले- मैं होटलों में नहीं, लोगों के बीच बैठा, विवाद सुलझाना मेरा काम

Jaipur: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि राजस्थान में नेताओं के बीच चल रहा विवाद सुलझाने का काम उनका है. और वो फाइव स्टार में नहीं बल्कि लोगों के बीच बैठे हैं और विवाद भी सुलझा लेंगे. रंधावा कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट सर्वे के आधार पर मिलेंगे और राजस्थान में अगले 2 दिन में संगठन निर्माण की नई सूची जारी होगी.

जयपुर सर्किट हाउस में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान रंधावा ने यह बात कही. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने कहा कि वे पिछले 2 दिन से लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर फीडबैक ले रहे हैं और बहुत जल्दी एक-दो दिन में जिला ब्लॉक और राज्य स्तर पर संगठन का शेष रहा निर्माण होगा. 

फीडबैक के दौरान उन्होंने किसी भी शिकायत के ना मिलने की बात कही लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच के विवाद से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि विवाद सुलझाना उनका काम है और वे फाइव स्टार में नहीं बल्कि लोगों के बीच बैठे हैं और जरूर विवाद सुलझा लेंगे. रंधावा ने कहा कि अभी वह किसी को टिकट नहीं दे रहे हैं लेकिन सर्वे करवा रहे हैं और जिनका नंबर सर्वे में आएगा वहीं टिकट के हकदार होंगे.

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस में चाहे आशोक गहलोत और सचिन पायलट की हो या फिर अन्य किसी नेता की. आए दिन विवादों और  कहा सुनी की वजह से पार्टी की किरकिरी होती रहती है. इसे लेकर पार्टी के लीडर कभी राहुल तो कभी किसी और नेता का मुंह ताकते रहते हैं. कभी कोई बड़ा नेता आकर सुलह करवा भी दे तो कुछ दिन बाद फिर वही हालात हो जाते हैं. ऐसे में रंधावा की यह टिप्पड़ी कई मायनों में अहम मानी जा रही है. इससे कई कयासों में लगाम लगने की संभावना है.

Reporter- Shashi Sharma

Trending news