Rajasthan Politics: भाजपा और CM को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं.., PCC चीफ की टिप्पणी पर बोले बगड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2488697

Rajasthan Politics: भाजपा और CM को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं.., PCC चीफ की टिप्पणी पर बोले बगड़ी

Rajasthan News: प्रदेश में उप चुनाव के दौरान भाजपा और कांग्रेस नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम और सरकार पर निशाना साधा. इसके पलटवार में भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने कहा कि भाजपा और CM को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, प्रदेश की सातों सीटों पर कमल खिलने वाला है.

 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रदेश में विधानसभा की सात सीटों पर उपचुनाव है. नामांकन का काम पूरा होते ही कांग्रेस और भाजपा सहित अन्य दलों के नेताओं में आरोप प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गए हैं. सुबह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा, भाजपा सरकार, मुख्यमंत्री पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधा. दोपहर में भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बागड़ी ने यह कहते हुए पलटवार किया कि भाजपा और मुख्यमंत्री को डोटासरा के सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है. 

डोटासरा के बयान पर बागड़ी का पलटवार
वहीं, श्रवण सिंह बागड़ी ने कहा कि संगठन और सरकार एक मुखी होकर राजस्थान में काम कर रहे हैं. गोविंद सिंह डोटासरा का बयान खीज और अवसाद भरा है. उन्होंने हरियाणा में भी जाकर बड़ी-बड़ी बातें कही थी, लेकिन जनता ने जिस प्रकार का जवाब दिया यह सबको पता है. वैसा ही जवाब राजस्थान की जनता इन सातों सीटों पर देने वाली है. 10 महीने में सरकार ने मुख्यमंत्री ने क्या किया इन्हें मालूम होना चाहिए. राजस्थान के बच्चे-बच्चे को मालूम है कि भाजपा के राज्य में मुख्यमंत्री ने क्या-क्या किया.

डोटासरा के सर्टिफिकेट की बीजेपी को नहीं जरूरत-बगड़ी 
बगड़ी ने कहा कि संकल्प पत्र की 50% घोषणाएं 10 महीने में पूरा कर दी. राजस्थान में कांग्रेस ने ईआरसीपी, यमुना जल समझौता जैसी योजनाओं को लेकर भ्रम में डाला. युवाओं के साथ कांग्रेस शासन में कुठाराघात हुआ. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सब समस्याओं को हल निकालते हुए राजस्थान को प्रगति पर ध्यान दिया है यह उन्हें पच नहीं रहा है. भाजपा संकल्प पत्र के वादे पूरे हो रहे है यह भी उनके लिए चिंता का विषय है. डोटासरा के सर्टिफिकेट की भाजपा और मुख्यमंत्री को आवश्यकता नहीं है, जनता भाजपा के साथ है और सातों सीटों पर कमल खिलने वाला है.

सातों सीटों पर खिलने वाला है कमल
उपचुनाव में इंडी गठबंधन टूटने पर बागड़ी ने कहा कि ये बोलते हैं कुछ करते नहीं है. गठबंधन उनका है, लेकिन जनता ने जो मन बनाया है. उसके बाद कांग्रेस नेताओं के पास बोलने को कुछ भी नहीं रहा, जितने भी विकास कार्य हुए हैं वो भाजपा राज में हो रहे हैं, कांग्रेस पांच साल में कुर्सी बचाने में रही, जनता के लिए कुछ नहीं किया. अब भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा काम कर रहे हैं तो इन्हें पच नहीं रहा है. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: कपकपी वाली ठंड के लिए हो जाएं तैयार..! मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news