राजधानी के सरकारी अस्पताल में पट्टी और दवाइयों से खेल रहे बंदर, देखें वीडियो
Advertisement

राजधानी के सरकारी अस्पताल में पट्टी और दवाइयों से खेल रहे बंदर, देखें वीडियो

Shahpura, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के शाहपुरा क्षेत्र में बंदरों का आतंक छाया हुआ है. अब बंदरों ने शाहपुरा के राजकीय उप जिला अस्पताल को अपना आशियाना बना लिया है. दिन भर बंदर अस्पताल परिसर में धमा-चौकड़ी मचाते रहते है.

राजधानी के सरकारी अस्पताल में पट्टी और दवाइयों से खेल रहे बंदर, देखें वीडियो

Shahpura, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के शाहपुरा क्षेत्र में बंदरों का आतंक छाया हुआ है. अब बंदरों ने शाहपुरा के राजकीय उप जिला अस्पताल को अपना आशियाना बना लिया है. दिन भर बंदर अस्पताल परिसर में धमा-चौकड़ी मचाते रहते है. इतना ही नहीं उत्पाती बंदर अस्पताल में मरीजों को निशुल्क वितरण की जाने वाली दवाइयों को भी नष्ट कर रहे है. 

 

साथ ही अस्पताल में उपचार के लिए आने वाले मरीजों को भी बंदरो के हमले का डर सताता रहता है. जानकारी के मुताबिक बंदरों का झुंड अस्पताल में स्टोर रूम के बाहर उछल-कूद मचाते रहते है. यहां स्टोर रूम के बरामदे में काफी मात्रा में मरीजों को निशुल्क वितरण के लिए दवाइयों का जखीरा रखा हुआ है. उत्पाती बंदर दवाइयों के कार्टन को फाड़कर इनमें रखी दवाइयों को इधर-उधर फेंक देते है और उन्हें नष्ट कर देते है. 

यह भी पढ़ें - नागौर हादसा: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत

स्टोर रूम के बाहर रखे दवाइयों के कार्टन को फाड़कर बंदर गोज-पट्टी, ऑइंटमेंट, टेबलेट्स और अन्य दवाइयों को कचरे में फेंकते नजर आए. खास बात यह है कि अस्पताल के स्टोर रूम में कर्मचारी की ड्यूटी होती है, लेकिन अक्सर स्टोर रूम के ताला लगा रहता है. बंदरों को भगाने की जहमत कोई नहीं उठाता और बंदरों द्वारा दवाईयों को नष्ट करने से मरीजों को पर्याप्त दवाइयां नहीं मिल पाती, इसके साथ ही विभाग को भी नुकसान हो रहा है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

राजस्थान बजट में नए जिलों की घोषणा का इंतजार, 40 जिलों के प्रस्ताव लेकिन इन 6 पर लग सकती है मुहर

अशोक गहलोत खोलेंगे पिटारा, 2 लाख 65 करोड़ का बजट, दुनिया के 40 देशों से बड़ा होगा राजस्थान का बजट

Bollywood Stars Who Victims Of Sexual Abuse: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये हसीनाएं

Trending news