Jaipur News:बदबूदार पानी पीने के लिए बस्ती के लोग मजबूर,प्रशासन है मौन
Advertisement

Jaipur News:बदबूदार पानी पीने के लिए बस्ती के लोग मजबूर,प्रशासन है मौन

Jaipur News: राजस्थान के कोटपूतली के बुचाहेड़ा मोहल्ला स्थित नागाजी की गौर के पास मेघवाल बस्ती के लोग पिछले 15 दिनों से गंदा व बदबूदार पानी पिने को मजबूर हो रहे है.ज्यादा समस्या उन लोगो को आ रही है.

 

Jaipur News

Jaipur News:राजस्थान के कोटपूतली के बुचाहेड़ा मोहल्ला स्थित नागाजी की गौर के पास मेघवाल बस्ती के लोग पिछले 15 दिनों से गंदा व बदबूदार पानी पिने को मजबूर हो रहे है.गन्दा पानी पिने से बस्ती के कई लोग बीमार हो चुके है.

अभी तक नहीं हुआ कोई समाधान
 बदबूदार पानी की शिकायत बस्ती वालो ने कई बार जलदाय विभाग को कर चुके है लेकिन इसका समाधान अभी तक भी नहीं हो पाया नलों मे आज भी गंदा बदबूदार पानी आ रहा जो खुले बर्तनो मे साफ तोर से तो गंदा पानी दिखाई दे रहा है. लेकिन ज्यादा समस्या उन लोगो को आ रही है.

बदबूदार गंदे पानी से लोग होने लगे है बीमार
जिन्होंने पानी का कनेक्शन सीधा ऊपर की टंकियों मे करवा रखा है जिसकी लोगो को जानकारी नहीं लगने से टंकी के द्वारा सीधा निचे घरो के नलों मे पानी आ रहा.पानी इतना गंदा है नहाने के लायक भी नहीं पिने की बात तो बहुत दूर है.हालांकी जलदाय विभाग के अधिकारियो व कर्मचारियों का कहना है.

कर्मचारी तलाश कर रहे है लीकेज
बराबर पिछले 15 दिनों से लीकेज ढूढ़ने की कोशिश बराबर जारी है लेकिन लीकेज अभी तक भी नहीं मिला. आज भी जलदाय विभाग के कर्मचारी लीकेज तलाश करने मे लगे हुये है.अगर समय रहते गंदे पानी की सप्लाई बंद नहीं हुई तो लोग भारी संख्या मे बीमार हो सकते है.

यह भी पढ़ें:Dausa Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ ने बरपाया कहर,आकाशीय बिजली से प्रदेश भर में इतने लोगों की मौत

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: माफियाओं में नहीं है डर,सीएम के गृहक्षेत्र में 400 करोड़ से अधिक लाल पत्थर का अवैध खनन

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा की तैयारियां है पूरी,राजस्थान की 25 सीटों पर खिलेगा कमल-सीपी जोशी

Trending news