PWD Budget: समय पर काम ना करने वाले अधिकारियों पर तत्काल हो कार्रवाई- प्रमुख सचिव
Advertisement

PWD Budget: समय पर काम ना करने वाले अधिकारियों पर तत्काल हो कार्रवाई- प्रमुख सचिव

Jaipur news:पीडब्ल्यूडी की बजट में घोषणाओं को धरातल पर लाने के लिए प्रमुख सचिव वैभव गालरिया एक्शन मोड में नजर आए. गालरिया ने विभागीय अधिकारियों को दो टूक कहा की जो संवेदक कार्य समय पर नहीं कर पा रहे हैं उन पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए.

 

PWD Budget: समय पर काम ना करने वाले अधिकारियों पर तत्काल हो कार्रवाई- प्रमुख सचिव

Jaipur: पीडब्ल्यूडी की बजट में घोषणाओं को धरातल पर लाने के लिए प्रमुख सचिव वैभव गालरिया एक्शन मोड में नजर आए. गालरिया ने विभागीय अधिकारियों को दो टूक कहा की जो संवेदक कार्य समय पर नहीं कर पा रहे हैं उन पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए. दरअसल आज बजट में सार्वजनिक निर्माण विभाग की घोषणाओं के क्रियान्यवन को लेकर प्रमुख सचिव वैभव गालरिया ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभागीय अफसरों के साथ चर्चा की. बैठक में राज्य बजट 2021-22, 2022-23 की क्रियान्विति की समीक्षा और बजट 2023-24 की घोषणाओं के कार्यों की स्वीकृति-निविदाएं आंमत्रित करने के संबंध में चर्चा हुई.

गालरिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि तय समयावधि में संवेदकों से कार्य पूर्ण करवाकर उन्हें समय पर भुगतान करवाना सुनिश्चित करें.जो संवेदक कार्य समय पर नहीं कर पा रहे हैं उन पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी निर्माण कार्यों की निविदाएं समय पर जारी हों.

गालरिया ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक गांव तक सुगम और बेहतर सड़क का निर्माण हो इसलिए सभी अधिकारी गंभीरता से कार्यों को पूरा करवाना सुनिश्चित करें. गालरिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशानुरूप प्रदेशवासियों को विभाग के विकास कार्यों का शीघ्र लाभ मिले. इसके लिए अगले माह कार्यों को जमीनी स्तर पर उतारा जाएं. उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी सभी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता उचित मानकों के अनुरूप करवाना सुनिश्चित करें.

ये भी पढ़ें...

देखें वीडियो, बारां के स्कूल में घुसे नाग-नागिन तो दहशत से ग्राउंड में भाग गए सभी बच्चे

IPL में जलवे दिखा चुकी हैं दुनिया की ये सबसे खूबसूरत चीयरलीडर्स, देखें फोटोज

Trending news