Jaipur News: जेके लोन अस्पताल में पकड़ा गया पेड ब्लड डोनर, कम्प्यूटर ऑपरेटर की सांठ-गांठ आई सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264894

Jaipur News: जेके लोन अस्पताल में पकड़ा गया पेड ब्लड डोनर, कम्प्यूटर ऑपरेटर की सांठ-गांठ आई सामने

Jaipur latest News: राजस्थान में जयपुर के जेके लोन अस्पताल में पेड ब्लड डोनर को पकड़ा गया है. पेड ब्लड डोनर को बुलाने में अस्पताल के ही कॉन्ट्रैक्ट पर लगे कर्मचारी की भूमिका सामने आई है. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उसे तत्काल रूप पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

Jaipur News

Jaipur latest News: राजस्थान में जयपु के जेके लोन अस्पताल में पेड ब्लड डोनर को पकड़ा गया है. पेड ब्लड डोनर को बुलाने में अस्पताल के ही कॉन्ट्रैक्ट पर लगे कर्मचारी की भूमिका सामने आई है. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उसे तत्काल रूप से हटा दिया है. इसके साथ ही उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. इस मामले में चिकित्सा एसीएस शुभ्रा सिंह ने पूरी रिपोर्ट मांगी है. जिस पर अस्पताल अधीक्षक डॉ कैलाश मीणा ने अपनी पूरी रिपोर्ट उन्हें सौंप दी है.

अस्पताल अधीक्षक डॉ कैलाश मीणा ने बताया कि अस्पताल के आईसीयू में एक बच्चा भर्ती है. जो नदबई का रहने वाला है. बच्चे की हालत सीरियस होने पर ऑपरेशन के लिए डॉक्टर की ओर से ब्लड लाने के लिए कहा गया. इस दौरान अस्पताल में ब्लड लेने के लिए ब्लड बैंक ने डोनर के लिए कहा लेकिन डोनर नहीं होने पर उसे सुबह ब्लड दे दिया गया. इसके साथ ही डॉक्टर ने शाम को फिर से जरूरत होने पर पहले से ब्लड का इंतजाम करने के लिए कह कर रखा हुआ था. 

यह भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर उस्मान हत्याकांड के इस आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जब यहां पर ब्लड डोनर का इंतजाम नहीं हुआ तो बच्चे के साथ आए परिजन ने राजेश नाम के व्यक्ति को फोन किया. जिस पर उसने अस्पताल में ही ब्लड का इंतजाम करवाने के लिए कहा और कम्प्यूटर ऑपरेटर आलोक सैन से मिलने के लिए बोला. बच्चे के साथ आए परिजनों ने राजेश की ओर से दिए नंबरों पर बात की तो उन्होंने उन्हें गणेश मंदिर के पास बुलाया. वहां आलोक सैन से मुलाकात की. 

आलोक सैनी ने वहां परिजनों से कहा कि यहां ब्लड पैसों में तो मिल नहीं सकता. इसके लिए मैं एक काम कर सकता हूं. अगर आप कहें तो मैं रक्तदान करने के लिए किसी को बुला सकता हूं. उसको आप अपनी तरफ से हजार- दो हजार रुपए दे देना. इस पर परिजन राजी हो गए. अस्पताल में जब आलोक सैन की ओर से बुलाया गया व्यक्ति ब्लड देने पहुंचा, तो वहां उससे जब बच्चे और परिजनों का नाम पूछा गया तो वह नाम पता नहीं बता पाया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में यहां पहली बार मुस्लिम बेटियों की निकाली गई बिंदौरी

जिस पर उसने आलोक सैन के बुलाने पर ब्लड डोनेट करने के लिए आने की बात कबूली. अस्पताल प्रशासन ने इसके बाद ब्लड डोनेट नहीं करवाया और पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया. अब मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में ब्लछ की और आवश्यकता पड़ेगी तो अस्पताल की ओर से ब्लड उपलब्ध कराया जाएगा.

Trending news