Jaipur News: कृषि राज्यमंत्री की जुबान फिसली, प्रधानमंत्री को ही बता दिया भ्रष्टाचारी!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933311

Jaipur News: कृषि राज्यमंत्री की जुबान फिसली, प्रधानमंत्री को ही बता दिया भ्रष्टाचारी!

Jaipur News Today: केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही भ्रष्टाचारी बता दिया. इतना ही नहीं, चौधरी ने ओपीएस और एनपीएस का फर्क बताना भूल, ओपीएस का श्रेय सीएम अशोक गहलोत को दे दिया. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की जुबान फिसली या फिर धारा प्रवाह में बोल गए. केंद्रीय मंत्री का यह बयान सुर्खियां बन रहा है.

Jaipur News: कृषि राज्यमंत्री की जुबान फिसली, प्रधानमंत्री को ही बता दिया भ्रष्टाचारी!

Jaipur News: केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही भ्रष्टाचारी बता दिया. इतना ही नहीं, चौधरी ने ओपीएस और एनपीएस का फर्क बताना भूल, ओपीएस का श्रेय सीएम अशोक गहलोत को दे दिया. इसके अलावा कैलाश चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तुलना बंदरी से कर दी तथा सरकार के विधायकों और मंत्रियों को खुला सांड बता दिया. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की जुबान फिसली या फिर धारा प्रवाह में बोल गए. केंद्रीय मंत्री का यह बयान सुर्खियां बन रहा है.

मरूधरा में महासमर चल रहा है और इसमें कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता के लिए पांच गारंटियां जारी की, इसके पलटवार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रेसवार्ता कर डाली. भाजपा के मीडिया सेंटर पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की जुबान कई बार फिसली, परंतु चर्चा का विषय तब बनी जब मंत्री कैलाश चाैधरी प्रधानमंत्री को ही भ्रष्टाचारी बता गए. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: 366 सहायक मतदान केंद्रों को निर्वाचन आयोग की मंजूरी

 

मंत्री कैलाश चौधरी ने सीएम अशोक गहलोत को घेरने और योजनाओं को फ्लॉप साबित करने में इतनी जल्दबाजी दिखाई कि कई जगह कांग्रेस की जगह भाजपा और जहां भाजपा बोलना था, वहां कांग्रेस का नाम ले गए. चौधरी ने OPS की गारंटी पर मुख्यमंत्री और कांग्रेस को घेरने के लिए बोल दिया कि OPS कांग्रेस ही लाई थी, जब यूपीए की सरकार थी और OPS इन्होंने ही लागू की थी और उस वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत थे. हालांकि मंत्री चौधरी कहना चाहते थे कि NPS कांग्रेस की देन है.

दूसरी बार फिर फिसले
हालांकि दूसरी बार मंत्री कैलाश चौधरी की जुबान फिसली और बोले कि हम तो पहले ही 600 में गैस सिलेंडर दे रहे हैं, पांच सौ की सब्सिडी भारत सरकार दे रही है, वो सौ रुपये देकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं. इस दौरान मंत्री चाैधरी उज्जवला योजना का नाम लेना भूल गए, क्योंकि मुख्यमंत्री गहलोत ने सभी गैस कनेक्शन धारियों के लिए सब्सिडी की गारंटी दी है.

बीमा की राशि पर भी बोले गए गलत
इतना ही नहीं मंत्री कैलाश चौधरी ने सीएम गहलोत के 15 लाख के बीमा को 15 हज़ार का बताते हुआ इस पर चर्चा तक कर डाली. हालांकि मंत्री चौधरी ने यह बात जुबान फिसलने के चलते कहीं थी, हालाकि मंत्री जी को इस बात का एहसास प्रेस वार्ता के अंत तक नहीं हुआ था. इस दौरान उनके साथ बैठे नेता ने भी गलती ठीक कराने का अहसास कराया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: सीएम अशोक गहलोत ने कसा तंज, कहा- देश की सड़कों पर कुत्तों से ज्यादा ईडी वाले घूम रहे हैं

 

खुले सांड छोड़ दिए भ्रष्टाचार को - चौधरी
चौधरी ने भ्रष्टाचार के मामले को लेकर कहा कि राजस्थान या देश में कोई भी भ्रष्टाचार नहीं बचेगा. चौधरी ने मंत्री और विधायकों को खुला सांड बताते हुए कहा कि अशोक गहलोत ने खुले सांडों को छोड़ दिया जिन्होंने पूरे प्रदेश में लूट मचाने का काम किया. इतना ही नहीं कैलाश चौधरी ने ईडी की कार्रवाई पर सीएम गहलोत का नाम लिए बिना कहानी सुनाई कि बंदरिया को जब बिच्छु खा जाता है तो वो सारे बाग को तहस नहस कर देती है, इनकी हालत भी वैसे ही हो रही है. अभी एक दो बिच्छू खाए हैं, ज्यादा खा गए तो पूरा बाग ही उजाड़ देगे. यह तो शुरूआत है हम भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ेंगे.

Trending news