Jaipur News: ICU का आखिरकार खुल गया ताला, शाहपुरा के उपजिला अस्पताल का मामला
Advertisement

Jaipur News: ICU का आखिरकार खुल गया ताला, शाहपुरा के उपजिला अस्पताल का मामला

शाहपुरा के राजकीय अस्पताल परिसर में बने ICU वार्ड का करीब 3 माह पूर्व उद्घाटन भी किया जा चुका था लेकिन अस्पताल प्रशासन की अनदेखी के चलते ICU वार्ड पर ताले लटका हुआ था तथा वार्ड के एक भी मरीज को भर्ती नहीं किया गया.

Jaipur News: ICU का आखिरकार खुल गया ताला, शाहपुरा के उपजिला अस्पताल का मामला

Sahpura News: जयपुर के शाहपुरा में जी मीडिया की खबर का बड़ा असर फिर देखने को मिला है. जी मीडिया ने प्रमुखता से खबर चलाने के बाद अस्पताल प्रशासन की नींद टूटी और 3 माह से बंद ICU के आखिर कार ताले खुल गए. अस्पताल परिसर में बने ICU वार्ड में अब गंभीर बीमारी से ग्रसित मरीजो को उपचार मिलना अब शुरू हो गया है. बता दें कि शाहपुरा के राजकीय अस्पताल परिसर में बने ICU वार्ड का करीब 3 माह पूर्व उद्घाटन भी किया जा चुका था लेकिन अस्पताल प्रशासन की अनदेखी के चलते ICU वार्ड पर ताले लटका हुआ था तथा वार्ड के एक भी मरीज को भर्ती नहीं किया गया.

 अस्पताल में आने वाले मरीजों को जयपुर रैफर कर दिया जाता था। जी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से प्रसारित कर अस्पताल प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल खोली थी और नींद से जगाने का काम किया. जिसके बाद खबर चलने के बाद दो दिन पहले जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं में सुधार करने के निर्देश दिए थे.

ये भी पढ़ें- गंगापुर में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर आत्मदाह का किया प्रयास, जानें पूरा मामला

जिसके बाद सोमवार रात को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाई गई महिला मरीज को ICU में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया और उसे जयपुर नहीं किया गया. पहले इस तरह के मरीजों को सीधा जयपुर रैफर कर इतिश्री कर ली जाती थी लेकिन अब मरीजों को भर्ती कर उनका इलाज करने की प्रकिया चालू कर दी गई है. अब इलाज के बाद फिलहाल महिला मरीज की हालत में सुधार है.

Trending news