जयपुर: लूट के इरादे से बेटे की आंखों के सामने मां को घसीट ले गया आरोपी, फिर मार दी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403047

जयपुर: लूट के इरादे से बेटे की आंखों के सामने मां को घसीट ले गया आरोपी, फिर मार दी गोली

जयपुर में अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि एक सितंबर 2019 को रमेश चन्द्र गुर्जर ने चंदवाजी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया कि एक दिन पूर्व उसकी मां शांति देवी रोजाना की तरह भैंस चराने के लिए गई हुई थी. 

जयपुर: लूट के इरादे से बेटे की आंखों के सामने मां को घसीट ले गया आरोपी, फिर मार दी गोली

Jaipur: जिले के सत्र न्यायालय ने जेवर लूटने के लिए वृद्ध महिला की हत्या करने वाले अभियुक्त बाबूलाल बावरिया को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही अदालत ने 22 वर्षीय इस अभियुक्त पर दस हजार पांच सौ रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि एक सितंबर 2019 को रमेश चन्द्र गुर्जर ने चंदवाजी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया कि एक दिन पूर्व उसकी मां शांति देवी रोजाना की तरह भैंस चराने के लिए गई हुई थी. 

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर वह और उसका चचेरा भाई मां की तलाश के लिए गया. दोनों ने रड्या की कोठी के खेतों में देखा की अभियुक्त उसकी मां को घसीटकर नाली की तरफ ले जा रहा था और उन्हें देखकर अभियुक्त वहां से भाग गया. दोनों ने पास जाकर देखा तो उसकी मां के सीने में गोली लगी थी और खून बह रहा था. वहीं अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसकी मां को मृत घोषित कर दिया. 

रिपोर्ट में कहा गया कि उसकी मां के जेवरात लूटने के लिए अभियुक्त ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया.

Reporter- Mahesh Pareek

यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी

 

Trending news