Jaipur: किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे सचिवालय, इस मुद्दे पर की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा से मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1563858

Jaipur: किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे सचिवालय, इस मुद्दे पर की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा से मुलाकात

जिला कलेक्टर ने डॉक्टर किरोड़ी को फोन करके आश्वस्त करते हुए कहा कि गुरुवार को खुद गांव में मौजूद रहेंगे और उनकी मौजूदगी में युवती की शादी संपन्न कराएंगे. 

Jaipur: किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे सचिवालय, इस मुद्दे पर की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा से मुलाकात

Jaipur: अपने मुद्दों को लेकर आमतौर पर सड़क पर उतरने वाले डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा बुधवार को सचिवालय में दिखे. किरोड़ी ने प्रशासनिक मशीनरी की मुखिया और प्रदेश की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा तहसील के चांदावास गांव के एक परिवार को मुख्य सचिव से मिलवाया. इन लोगों का कहना था कि परिवार में एक युवती पूजा की शादी गुरुवार को है और गांव के ही कुछ दबंग लोग उन्हें ना टेंट लगाने दे रहे हैं, ना ही मंडप लगाने दे रहे. मुख्य सचिव के सामने पीड़ित परिवार के लोगों ने अपनी पीड़ा बयां की तो मुख्य सचिव ने भी इस पर तत्काल एक्शन लेने का आश्वासन दिया.

चीफ सेक्रेटरी के दफ्तर से बाहर आकर पीड़ित परिवार के लोग सचिवालय के फ्रंट लॉन में स्थित गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गए, तो थोड़ी ही देर में दौसा के जिला कलेक्टर का फोन किरोड़ी लाल मीणा के पास पहुंच गया. बताया गया कि मुख्य सचिव ने बात की है और राज्यसभा सदस्य से पूरा मामला जानकर इसका समाधान करने के निर्देश दिए हैं. किरोड़ी लाल मीणा ने पूरा मामला भी बताया तो थोड़ी ही देर में उसका समाधान भी होता दिखा. 

जिला कलेक्टर ने डॉक्टर किरोड़ी को फोन करके आश्वस्त करते हुए कहा कि गुरुवार को खुद गांव में मौजूद रहेंगे और उनकी मौजूदगी में युवती की शादी संपन्न कराएंगे. इसके बाद किरोड़ी ने भी कलेक्टर की बात मान ली और पीड़ित परिवार को गांव भेज दिया. डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने इस पूरे मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन के साथ ही मुख्य सचिव उषा शर्मा का आभार जताया.उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव की तत्परता से ही पीड़ित परिवार को न्याय मिल पाया है हालांकि यह भी कहा कि वे सभी जातियों के लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

उन्होंने कहा कि भले ही इस मामले में पीड़ित परिवार प्रजापत समाज से हो, लेकिन उनके लिए सभी समाज बराबरी का स्थान रखते हैं. किरोड़ी ने कहा की वे तो प्रत्येक जरूरतमंद की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

 

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news