Jaipur News : PM मोदी की ओर से जमाल सिद्दीकी चढ़ाएंगे अजमेर दरगाह पर चादर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2057212

Jaipur News : PM मोदी की ओर से जमाल सिद्दीकी चढ़ाएंगे अजमेर दरगाह पर चादर

Jaipur News : ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 812 उर्स अजमेर में आज चांद दिखने के साथ शुरू हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओर से चादर पोशी कल होगी. दिल्ली से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी कल ख्वाजा साहब की मजार पर चादर पेश करेंगे. 

 

Jaipur News : PM मोदी की ओर से जमाल सिद्दीकी चढ़ाएंगे अजमेर दरगाह पर चादर

Jaipur : ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 812 उर्स अजमेर में आज चांद दिखने के साथ शुरू हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओर से चादर पोशी कल होगी. दिल्ली से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी कल ख्वाजा साहब की मजार पर चादर पेश करेंगे. आज चादर जयपुर पहुंचने पर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से स्वागत किया गया.

ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 812 उर्स अजमेर में आज चांद दिखने के साथ शुरू हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओर से चादर पोशी कल होगी. दिल्ली से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी कल ख्वाजा साहब की मजार पर चादर पेश करेंगे. आज चादर जयपुर पहुंचने पर प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से स्वागत किया गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी धर्म को साथ लेकर चलते हैं हर साल की तरह इस साल भी ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की मजार पर प्रधानमंत्री की ओर से चादर पेश की जाएगी यह चादरपोशी कल दोपहर 2 बजे होगी जिसमें भाजपा के पदाधिकारी विधायक मंत्री मौजूद रहेंगे. 

प्रधानमंत्री सभी धर्म का आदर करते हैं क्रिसमस पर क्रिश्चियन को अपने घर बुलाते हैं वही हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सभी धर्म को साथ लेकर देश को आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक नया इतिहास भारत द्वारा लिखा जा रहा है. दुनिया भर में नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है, जिससे विपक्ष घबराया हुआ है. 22 तारीख को अयोध्या में होने वाली भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अल्पसंख्यक मोर्चा ने भी दीपावली मनाने का फैसला किया है. मोर्चा की ओर से 7 लाख से अधिक दीपक देश भर में बांटे गए हैं. जिससे 22 तारीख को सभी लोग एक साथ मिलकर दीपावली मना सके.

Reporter- Anup Sharma

Trending news