Jaipur: मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ अब IPS, IFS एसोसियेशन ने भी की कार्रवाई की मांग
Advertisement

Jaipur: मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ अब IPS, IFS एसोसियेशन ने भी की कार्रवाई की मांग

Jaipur News: मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ आईएएस एसोसियेशन की ओर से कार्रवाई की मांग. इसको लेकर एसोसियेशन ने सीएस उषा शर्मा से मुलाकात की.

 

Jaipur: मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ अब IPS, IFS एसोसियेशन ने भी की कार्रवाई की मांग

Jaipur News: गहलोत सरकार के मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ आईएएस एसोसियेशन की ओर से कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को दूसरे दिन भी आईएएस अधिकारियों ने सीएस उषा शर्मा से मुलाकात की. उन्होंने मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ आईएएस अधिकारियों के अन्य प्रकरण भी सामने रखते हुए कार्रवाई की मांग की. 

सीएस से मिलकर आईएएस कुंजीलाल मीणा, समित शर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने सारी बाते सामने रखी. इसके साथ ही आईएएस एसोसियेशन की साधारण सभा की आपात बैठक बुलाए जाने की बात भी रखी, जिसको 140 से ज्यादा आईएएस का भी समर्थन मिल चुका है. आईएएस अधिकारी अभी कोई भी कदम उठाने से पहले सीएम के रुख का इंतजार कर रहे हैं. 

आईपीएस, आईएफएस अधिकारी भी आए साथ
आईएएस अधिकारियों के साथ अब आईपीएस, आईएफएस एसोसियेशन भी आ गई हैं. आईपीएस, आईएफएस एसोसियेशन की ओर से मामले में आज सीएस को ज्ञापन दिया गया. उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि मंत्री का ऐसा व्यवहार निंदनीय है. इससे आईएएस अधिकारियों का मनोबल गिरता है. 

एक नहीं आधा दर्जन आईएएस की शिकायत
पहला नहीं मंत्री रमेश मीणा और आईएएस अधिकारियों से टकराव के इस तरह के करीब आधा दर्जन प्रकरण हैं. इससे पहले मंत्री रमेश मीणा का आईएएस रविशंकर श्रीवास्तव, जितेंद्र कुमार सोनी, विश्व मोहन शर्मा, आशीष गुप्ता, मुग्धा सिन्हा के साथ भी टकराव हो चुका है. हाल ही में कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल के साथ मामला सबके सामने आने के बाद आईएएस के सब्र का बांध टूट गया. इसके बाद आईएएस ने मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. 

इससे पहले अन्य मंत्रियों शे भी रहे टकराव
ब्यूरोक्रेसी और मंत्रियों के बीच टकराव का यह पहला मामला नहीं हैं. इससे पहले भी मंत्रियों से बायरोक्रेसी के टकराव के मामले सामने आए हैं. इससे पहले मंत्री अशोक चांदना और सीएम प्रमुख सचिव कुलदीप रांका, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और आईएएस ए टी पेडणेकर, परसादी लाल मीना और जिला परिषद सीईओ का मामला सामने आया था. इससे पहले मंत्री रहे रघु शर्मा और आईएएस समित शर्मा के बीच भी टकराव रहा था. 

Trending news