Jaipur: RU में छात्रसंघ महासचिव कार्यालय का उद्घाटन, पंजाबी सिंगर्स ने कार्यक्रम में लगाया सुरों का तड़का
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639203

Jaipur: RU में छात्रसंघ महासचिव कार्यालय का उद्घाटन, पंजाबी सिंगर्स ने कार्यक्रम में लगाया सुरों का तड़का

जयपुर न्यूज: राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ महासचिव कार्यालय का उद्घाटन हुआ. जहां पंजाबी सिंगर्स ने कार्यक्रम में जमकर सुर बिखेरे.महासचिव अरविंद जाजड़ा के कार्यालय का उद्घाटन किया.

 

Jaipur: RU में छात्रसंघ महासचिव कार्यालय का उद्घाटन, पंजाबी सिंगर्स ने कार्यक्रम में लगाया सुरों का तड़का

Jaipur: राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ महासचिव कार्यालय का उद्घाटन और छात्र शक्ति परामर्श समारोह का आयोजन राजस्थान यूनिवर्सिटी के घूमर पाण्डाल में हुआ. भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने महासचिव अरविंद जाजड़ा के कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस अवसर पर ग्रेटर नगर निगम की महापौर डॉ. सौम्या गुर्जर सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता और शिक्षाविद् मौजूद रहे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति प्रोफेसर राजीव जैन ने की. पंजाबी सिंगर्स ने कार्यक्रम में सुरों का तड़का लगाया.भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव के समय पर्चा खारिज किया लेकिन कोर्ट में लड़ाई लड़कर चुनाव लड़ा और आज अरविंद जाजड़ा मारवाड़ और नागौर की धरती का लाल नेतृत्व कर रहा हैं. छात्रसंघ भविष्य में लोकसभा और विधानसभा में होते हैं. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (AVBP) हमेशा से मुद्दों पर संघर्ष करता हैं. पीएम मोदी कहते हैं कि जब हम 2047 में होगें उस समय दुनिया के सबसे ताकतवर होंगे.

राष्ट्रीय शिक्षा नीति देश में लागू हो गई हैं. नगर निगम मेयर डॉक्टर सौम्या गुर्जर ने कहा कि मैं भी नागौर की हूं और अरविंद जाजड़ा भी नागौर से हैं. नागौर में भाई अपनी बहन को चुनरी पहनाता है लेकिन अरविंद ने मुझे साफा पहनाया है तो ऐसे में अब बहन अपने भाई की रक्षा करेगी. उन्होने कहा कि मैने भी 2005 में राजस्थान विश्वविद्यालय में एडमिशन लिया लेकिन चुनाव बंद थे उस समय और जब 2011 में पीएचडी पूरी की तो इलेक्शन शुरू हुए.

राजस्थान विश्वविद्यालय में चुनाव लड़ना शायद किस्मत में नहीं था लेकिन बाहर चुनाव लड़कर शहरी सरकार का नेतृत्व कर रहीं हूं. इस अवसर पर भावुक होते हुए छात्रसंघ महासचिव अरविंद जाजड़ा ने कहा कि 2014 में मेरे पिताजी ने मेरा एडमिशन राजस्थान यूनवर्सिटी में करवाया. उस समय 22 साल का लड़का चुनाव लड़ रहा था तो धुरंधर घुटने टेककर वोट मांग रहे थे. जब मेरा नामांकन खारिज हुआ उस दिन आंखों में आंसू थे लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी और आज खुशी के आंसू हैं.

जाजड़ा ने कहा कि छात्रों की शक्ति हमेशा से सरकार को झुकाती आई है. प्रदेश की वर्तमान सरकार की नीतियां युवा विरोधी हैं. प्रदेश में पेपर लीक जैसे प्रकरणों को लेकर सरकार को चेताने के लिए छात्र शक्ति परामर्श समारोह का आयोजन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan High Court: राजस्थान हाईकोर्ट ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक से जवाब किया तलब, अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण को ही पात्र मानने पर मांगा जवाब

यह भी पढ़ें- राजस्थान: मुख्यमंत्री से मिला विश्वकर्मा समाज का प्रतिनिधिमंडल, जनकल्याणी कामों के लिए सीएम को किया धन्यवाद

Trending news