जयपुर न्यूज: नगर निगम ग्रेटर की बैठक,बहाना बनाने वाले इंजीनियरों को कमिश्नर की दो टूक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2110503

जयपुर न्यूज: नगर निगम ग्रेटर की बैठक,बहाना बनाने वाले इंजीनियरों को कमिश्नर की दो टूक

Jaipur News: नगर निगम ग्रेटर-विकास कार्यो को लेकर बैठक.मेयर डॉ. सौम्या और आयुक्त रुक्मणि रियाड़ ने ली बैठक.बहाना बनाने वाले इंजीनीयरों को कमिश्नर की दो टूक.आचार संहिता लगने से शुरू करवाए नालों की सफाई का काम.पैदल चलकर एक-एक एरिया का दौरा करने के निर्देश.

 

फाइल फोटो.

Jaipur News: मानसून से पहले नालों की सफाई को लेकर जयपुर नगर निगम ग्रेटर प्रशासन तैयारी में जुट गया है. नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय पर आज मेयर डॉक्टर सौम्या गुर्जर और आयुक्त रुक्मणी रियाड़ ने अलग-अलग शाखाओ के अधिकारियों-इंजीनियरो की बैठक लेकर विकास कार्यों,नालों की सफाई, पार्को को लेकर बैठक ली. आयुक्त ने इंजीनियर्स को दो टूक कहा की आचार सहिंता का बहाना बनाकर कोई काम अटकना नही चाहिए.

आचार संहिता के कारण काम प्रभावित न हो

जयपुर नगर निगम ग्रेटर एरिया में नालों की सफाई को लेकर हर साल होने वाली लापरवाही इस बार नहीं देखने को मिलेगी.नगर निगम मेयर और कमिश्नर निगम के सभी इंजीनीयरों को इस बार ये काम लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगाने से पहले ही शुरू करने के आदेश दिए है.ताकि आचार संहिता के कारण काम प्रभावित न हो.

टेंडर की प्रक्रिया पूरी 

नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय में आज इंजीनीयरों संग रिव्यू बैठक करते हुए मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर और कमिश्नर रूकमणी रियाड़ ने सभी इंजीनीयरों को स्पष्ट निर्देश दिए कि समय से पहले नालों की सफाई के टेंडर की प्रक्रिया पूरी करके वर्क ऑर्डर जारी करे और काम जल्द से जल्द शुरू करवा दे.ताकि बाद में ये लोकसभा चुनाव की आचार संहिता आड़े न आए.

दरअसल पिछले कुछ सालों से इंजीनीयर कुछ न कुछ बहाना बनाकर नालों की सफाई के टेंडर देरी से करते है और सफाई का काम मानसून आने तक भी पूरा नहीं होता है.

कमिश्नर ने आज बैठक में इंजीनीयरों को दो टूक बात कही कि अगर किसी अफसर ने आगे आचार संहिता का बहाना लगाकर काम नहीं करवाया तो वह नोटिस और कार्यवाही के लिए तैयार रहे.उन्होंने साफ कहा कि ये पैसा जनता का है, और जनता की सुरक्षा के लिए काम करवाना हमारी जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें- RSMSSB Recruitment 2024: आरएसएमएसएसबी ने निकाली भर्तियां,आंगनबाड़ी सुपरवाइजर,हॉस्टल सुप्रींटेंडेंट और LDC के भरे जाएंगे इतने पद

 

Trending news