गिर्राज मलिंगा बोले- UP की तरह पेपर लीक करवाने वालों के घरों पर चलें बुलडोजर, करें सीज
Advertisement

गिर्राज मलिंगा बोले- UP की तरह पेपर लीक करवाने वालों के घरों पर चलें बुलडोजर, करें सीज

Jaipur News: RPSC के पेपर लीक होने पर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने पेपर लीक में आरोपियों के पर ठोस कार्रवाई करके उनके घरों पर UP की तरह बुलडोजर चलवाने की नसीहत दी है. 

गिर्राज मलिंगा बोले- UP की तरह पेपर लीक करवाने वालों के घरों पर चलें बुलडोजर, करें सीज

Jaipur: सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने पर कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भी सवाल उठाए हैं. बाड़ी से कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने पेपर लीक में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करके उनके घरों पर UP सरकार की तर्ज पर बुलडोजर चलवाने की नसीहत दी है. मलिंगा ने मामले को लेकर सरकार पर भी सवाल उठाए हैं. बता दें कि मलिंगा कांग्रेस वॉर रूम में मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- 'सॉरी पापा, मेरे लिए सब खत्म', लिख कर राजस्थान में पेपर लीक के बाद युवक ने खाया जहर

गिर्राज मलिंगा ने कहा कि बुलडोजर चलवाने में आखिर क्या दिक्कत है. योगी आदित्यनाथ भी मुख्यमंत्री और हमारे यहां भी मुख्यमंत्री हैं. हमारे यहां भी कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. ताकि बार-बार का यह सिलसिला बंद हो जाए. जब उत्तर प्रदेश में पेपर लीक करने वालों के घरों पर बुलडोजर चल सकते हैं तो यहां क्यों नहीं.

यह भी पढ़ें- खाप पंचायत से परेशान व्यक्ति ने खाया जहर, BJP नेता बना रहा था समझौते का दबाव

उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि पेपर लीक हुए हैं. इसको लेकर राजस्थान सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए. ताकि एक गरीब आदमी, जो साल के 2-2 लाख खर्च कर रहा है. उसके साथ नाइंसाफी ना हो. छोटी-मोटी कार्रवाई से कुछ नहीं होने वाला. इस पर कोई बड़ा एक्शन लेना होगा. मामले में कोई भी शामिल हो, उसके खिलाफ कार्रवाई हो.

पॉपर्टी करें अटैच 

मलिंगा ने RPSC पर भी सवाल उठाए. उन्होने कहा कि सरकारी एजेंसी क्या इसीलिए बनती है कि बार-बार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करे. कार्रवाई ऐसी को कि जो भी पेपर लीक कर रहे हैं. उनके घर-मकान ध्वस्त होने चाहिए. इनकी जितनी भी प्रॉपर्टी है, उस पर बुलडोजर चलाना चाहिए. आरोपियों की सारी प्रॉपर्टी सरकार में अटैच कर देनी चाहिए. 

Trending news