फुलेरा में आयोजित स्वास्थ्य निशुल्क शिविर, 460 लोगों ने को दी फ्री दवाईयां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518716

फुलेरा में आयोजित स्वास्थ्य निशुल्क शिविर, 460 लोगों ने को दी फ्री दवाईयां

phulera, jaipur News:  जयपुर के फुलेरा में  शनिवार को उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर मंडल के जरिए  स्वास्थ्य इकाई फुलेरा में  निशुल्क चिकित्सा परामर्श और जांच शिविर का आयोजन किया गया.

फुलेरा में आयोजित स्वास्थ्य निशुल्क शिविर, 460 लोगों ने को दी फ्री दवाईयां

phulera, jaipur News:  जयपुर के फुलेरा में  शनिवार को उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर मंडल के जरिए  स्वास्थ्य इकाई फुलेरा में  निशुल्क चिकित्सा परामर्श और जांच शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर को लेकर फुलेरा सहित आस पास के लोंगों में काफी उत्साह देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: अमेरिका से आया जोड़ा बन गया भगवान भोलेनाथ का फैन, रोज सवेरे उठकर मंदिर में गाता आरती

इस निशुल्क चिकित्सा परामर्श और जांच शिविर का शुभारंभ जयपुर डीआरएम नरेंद्र  के जरिए किया गया. बता दें कि इस चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर का आयोजन जेएनयू मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल  के साथ  मेडिकल डिपार्टमेंट जयपुर डिवीजन के संयुक्त तत्वाधान  के सहयोग से आयोजित किया गया. 

शिविर में 460 रेलवे अधिकारियों,कर्मचारियों और आमजन ने भाग लेकर डॉक्टर्स की मुफ्त चिकित्सा परामर्श का लाभ उठाया. गोरतलब है कि इस शिविर में  हॉस्पिटल की तरफ से फिजीशियन, हृदय रोग, एंड्रोक्राईनोलॉलिस्ट,न्यूरोलॉजिस्ट, प्रसूति और स्त्रीरोग, मनोरोग और त्वचा रोग विशेषज्ञों के जरिए सेवाएं दी गई. इसके अलावा शिविर में  चिकित्साकों के जरिए निशुल्क परामर्श, ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, ईसीजी की जांच  भी की गई. 

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

फुलेरा विधानसभा में लगे इस स्वास्थ्य शिविर के दौरान डीआरएम नरेंद्र  के जरिए  अपने उद्बोधन में कर्मचारियों और  कर्मचारीयों के परिवारजनों को शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया. 

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक (इंफ्रा) मनीष कुमार गोयल, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक राकेश कुमार, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी डॉ.हिना अरोड़ा,मुख्य चिकित्सा अधीक्षक जयपुर डॉ.डी शरथ बाबू व मंडल के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे. 

बरें और भी हैं...

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ

Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा

Trending news