Jaipur News: फिरौती मांगने वाली गैंग का खुलासा,चौमूं पुलिस को मिली बड़ी सफलता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864935

Jaipur News: फिरौती मांगने वाली गैंग का खुलासा,चौमूं पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Jaipur News:राजस्थान के जयपुर के चौमूं से बड़ी खबर है आपको बता दें कि चौमूं पुलिस ने फरौती मांगने वाले गैंग के सदस्य को गिरफ्तार किया है. ये एक निजी शिक्षण संस्थान के संचालक से 6 डिजिट में फिरौती की मांग कर रहा था. पीड़ित ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. मामले पर सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को पकड़ लिया गया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaipur News: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है .पुलिस ने शैक्षणिक संस्थान के संचालक को जान से मारने की धमकी देकर फिरौती की मांग करने वाली हरियाणा की गैंग का खुलासा किया है.पुलिस ने गैंग के मुख्य सरगना सुमित उर्फ संदीप यादव को दिल्ली से गिरफ्तार किया है.आरोपी बुधवार को ही जेल से जमानत पर छूट कर आया था.

आते ही आरोपी ने चौमूं शहर के एक निजी शिक्षण संस्थान के संचालक को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी देकर 6 डिजिट में फिरौती की मांग की.जिस पर पीड़ित संचालक ने मुकदमा दर्ज कराया.जयपुर वेस्ट डीसीपी संजीव नैन ने पूरे मामले को गंभीर मानकर पुलिस टीम का गठन किया.

इस पूरी कार्रवाई में हरमाड़ा SHO मनीष शर्मा और चौमूं SHO प्रदीप कुमार शर्मा ने आरोपी की लोकेशन के आधार पर दिल्ली में छापे मार करवाई कर 48 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा लूट डकैती अपहरण के मामले दर्ज है.फिलहाल पकड़े गए आरोपों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है .जानकारी के मुताबिक आरोपी सामोद इलाके में भी एक व्यापारी का अपहरण कर चुका है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की इन 52 सीटों में कांग्रेस को हार का डर! किया मंथन, बनाया जीत का प्लान

 

Trending news