जयपुरः रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव का आज, मैदान में 6 पदों पर 36 प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439871

जयपुरः रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव का आज, मैदान में 6 पदों पर 36 प्रत्याशी

हर 2 साल में आयोजित होने वाले जयपुर रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव आज आयोजित किए जा रहे हैं. रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव में इस बार 3 गुट के प्रत्याशियों के साथ ही दो स्वतंत्र प्रत्याशी भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं.  सुबह 11 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हुई जो शाम 5 बजे तक चली.

 जयपुरः रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव का आज, मैदान में 6 पदों पर 36 प्रत्याशी

Jaipur News: हर 2 साल में आयोजित होने वाले जयपुर रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव आज आयोजित किए जा रहे हैं. रामबाग गोल्फ क्लब के चुनाव में इस बार 3 गुट के प्रत्याशियों के साथ ही दो स्वतंत्र प्रत्याशी भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं.  सुबह 11 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हुई जो शाम 5 बजे तक चली. जिसमें कैप्टन पद पर मौजूदा कैप्टन डॉ अशोक गुप्ता के सामने इस बार सिरीश संचेती, अरुण पालावत, जयमल सिंह और ऋषि पाल सिंह चुनावी मैदान पर मौजूद रहें तो वहीं सभी पदों पर कुल 36 प्रत्याशी चुनावी मैदान में इस बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

सुबह मतदान शुरू होने से पहले ही जयपुर रामबाग गोल्फ क्लब में चुनाव का अलग ही नजारा दिखा जहां प्रत्याशी अपने समर्थन में वोट की अपील कर रहे थे. तो वही गोल्फ क्लब के मुख्य गेट से लेकर अंदर तक पूरा परिसर चुनावी रंग में अटा हुआ था. इसके साथ ही प्रत्याशियों के परिजन भी जयपुर रामबाग गोल्फ क्लब के परिसर में अपने परिजनों के लिए वोट मांगते हुए नजर आए. चुनावी मैदान में डटे हुए प्रत्याशी भी एक दूसरे के साथ एक कतार में चुनावी प्रचार करते हुए नजर आए.

चुनाव अधिकारी संदीप माथुर ने बताया कि" इस बार चुनावी मैदान में कुल 36 प्रत्याशी मौजूद है. सुबह 11 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू होनी थी. जो शाम 5 बजे तक चलेगी. मतदान प्रक्रिया पूरी होने के 1 घंटे बाद मतगणना शुरू की जाएगी और आज ही चुनाव के परिणाम जारी किए जाएंगे. कैप्टन के पद पर जहां 5 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. तो वहीं अन्य सभी पदों पर कैप्टन सहित 36 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है.

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

Trending news