Jaipur: सरकार की मिलीभगत के कारण प्रदेश में खनन माफिया बेखौफ-बीजेपी
Advertisement

Jaipur: सरकार की मिलीभगत के कारण प्रदेश में खनन माफिया बेखौफ-बीजेपी

illegal mining: राजसमंद के आमेट में मंगलवार रात रेत माफिया ने एक युवक की हत्या कर दी थी जिसके बाद बीजेपी ने आरोप लगाया कि खनन माफिया से सरकार मिली हुई है.

 

Jaipur: सरकार की मिलीभगत के कारण प्रदेश में खनन माफिया बेखौफ-बीजेपी

Jaipur: बीजेपी ने प्रदेश में खनन माफिया बेखौफ होने का आरोप लगाया है. बीजेपी का आरोप है कि खनन माफिया से सरकार की मिलीभगत है, जिससे माफिया आए दिन हत्याएं कर रहा है.

गौरतलब है कि मंगलवार को राजसमंद के आमेट में रेत माफिया ने एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है. भाजपा प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में खनन माफिया बेखौफ हैं. अफीम माफिया, बजरी माफिया, खनन माफिया का राज है. आमजन से लेकर पुलिसकर्मियों तक की खनन माफिया हत्या कर रहा है. लेकिन सरकार इस मामले में कुछ भी नहीं कर रही है.

आम आदमी तो छोड़िए इस सरकार के राज में अधिकारी प्रशासनिक अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है. सरकारी अधिकारी कर्मचारी कार्रवाई के लिए सड़कों पर उतरते हैं तो माफिया इन पर भी हमला कर रहे हैं. एक सवाल के जवाब में सरकार ने कुछ स्वीकार किया है कि सरकारी अधिकारी कर्मचारियों पर माफिया की ओर से 500 से ज्यादा हमले हो चुके हैं. इसके बावजूद सरकार अब तक माफिया के खिलाफ अंकुश लगाने में नाकाम रही है. हालात यह हैं कि सरकारी अधिकारी कर्मचारियों की माफियाओं से खोफ खाने लगे हैं.

वहीं चित्तौड़गढ़ से विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से खनन माफिया की लूट खसौट शुरू हो गई है. प्रदेश में सरकार केवल नाममात्र के लिए है. पूरे राजस्थान में प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है लोगों में त्राहि-त्राहि मची हुई है. राज्य की कांग्रेस सरकार माफियाओं पर कार्रवाई पूरी तरह से फेल्योर हो चुकी है. ऐसे में सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए और प्रदेश में इसी समय चुनाव करवाए जाने चाहिए.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश

 

Trending news