खराब कानून व्यवस्था की वजह से जनता ने सरकार को गुड बाय कहने का मन मनाया- तरुण चुघ
Advertisement

खराब कानून व्यवस्था की वजह से जनता ने सरकार को गुड बाय कहने का मन मनाया- तरुण चुघ

Jaipur News: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार को माफिया चला रहे हैं. यहां कानून व्यवस्था इतनी खराब है कि जनका त्राहि-त्राहि कर रही है. जिसकी वजह से जनता ने सरकार को गुड बाय करने का मन बना लिया.

 

खराब कानून व्यवस्था की वजह से जनता ने सरकार को गुड बाय कहने का मन मनाया- तरुण चुघ

Jaipur: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला है. चुघ ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार को माफिया चला रहे हैं. राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी खराब है कि त्राहि-त्राहि कर रही जनता ने सरकार को गुड बाय करने का मन बना लिया.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

जयपुर में जन आक्रोश सभाओं को सम्बोधित करने आए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने मीडिया से कहा कि राजस्थान में तानाशह, अहंकार भ्रष्टाचार, भाई-भतीजा वाद की सरकार चल रही है. सरकार के ये चार पहिए हैं. सत्ता में आए थे तो माफिया रोकने के लिए. लेकिन आज हालात यह है कि गहलोत की कांग्रेस सरकार को माफिया चला रहे हैं. हर मोर्च पर सरकार फेल है, कानून व्यवस्था की जैसी स्थिति बनी है, राजस्थान की खराब स्थिति बनी है. जनता त्राही त्राही कर रही है, जनता खुलकर सामने आई है, कह रही है गुड बाय, बाय बाय गहलोत सरकार जाइए बहुत हुआ मुक्ति दे दीजिए. राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है.

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

पूरी की पूरी काली है कांग्रेस सरकार - चुघ

बीजेपी महामंत्री चुघ ने आरोप लगाया कि लगातार भ्रष्टाचार के केसेज बढ़ रहे हैं, भष्टाचार के तार सीधे सीएम निवास और सरकार के मुखियाओं के हाथ तक पहुंच रहे हैं. कहीं जगह तो दाल में कुछ काला होता है, राजस्थान सरकार पूरी की पूरी ही काली है. एसीबी एडीजी के आदेश को लेकर चुघ ने कहा कि अपने भ्रष्टाचारी मित्रों को बचाने के लिए गहलोत सरकार ने ये आदेश जारी किए हैं. इससे स्पष्ट होता है कौन ? क्यों ? किसी को बचा रहा है. 

यह भी पढ़ें - खनन क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट से दहशत, ड्राइवर द्वारा बनाया वीडियो हो रहा वायरल 

गहलोत साहब से पूछना चाह रहा हूं कि जो भ्रष्टाचारी है, जिसने गरीब का, देश का माल लूटा है, गरीब की जेब काटी है, आप उसे बचाना क्यों चाह रहे हैं. और ये रिश्ता क्या कहलाता है, राजस्थान की जनता जानना चाहती है. राजस्थान में भ्रष्टाचारियों को गोद में बिठाकर ये सरकार राजस्थान को लूट रही है. जनता आक्रोश में जन जन में आक्रोश तानाशही सरकार है नहीं सुनेंगे. जेब भी काटकर आओग को शक्ल नहीं छपेगी. जनता के मन में आक्रोश है. भाजपा जन आक्रोश के माध्यम से भ्रष्टाचारी जन आक्रोश की कांग्रेस सरकार से मुक्ति दिलाएगी. भाजपा सड़कों पर उतरकर सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी. चुघ ने कहा कि राजस्थान 2023 में जनता कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार बाय बाय करेगी, वहीं निश्चित रूप से भाजपा की सरकार बनेगी. इतना नही नहीं वर्ष 2024 में भी केंद्र में भाजपा नीत सरकार बनेगी. देश में कांग्रेस का सफाया होगा.

Trending news