दूदू: पीहर से ट्रेनिंग सेंटर पर जा रही थी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, ट्रेलर ने बुरी तरह कुचला
Advertisement

दूदू: पीहर से ट्रेनिंग सेंटर पर जा रही थी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, ट्रेलर ने बुरी तरह कुचला

Dudu, Jaipur News: राजस्थान के दूदू थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर पड़ासोली कट के पास तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. भीषण टक्कर के कारण बाइक सवार महिला उछलकर ट्रेलर के टायर के नीचे आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दूदू: पीहर से ट्रेनिंग सेंटर पर जा रही थी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, ट्रेलर ने बुरी तरह कुचला

Dudu, Jaipur News: राजस्थान के दूदू थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर पड़ासोली कट के पास तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. भीषण टक्कर के कारण बाइक सवार महिला उछलकर ट्रेलर के टायर के नीचे आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही बाइक चालक घायल हो गया और सूचना पर दूदू पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के शुपुर्द किया है.

जयपुर-अजमेर हाईवे पर पडासौली के पास हुए हादसे में बाइक पर सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सिनोदिया थाना दूदू निवासी महिला सुनिता 30 पत्नी रामजीलाल वैष्णव अपने पिता के साथ पीहर साखून से दूदू आ रही थी. मृतका के दो बच्चे है, जिनमें एक लड़के की उम्र 10 साल और एक की उम्र 8 साल है. साथ ही मृतका का पति आरएसी कोटा जिले में कार्यरत है. 

घटना के दौरान हाईवे पर पडासौली में अजमेर से जयपुर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रेलर ने बाइक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे महिला बाइक से उछलकर सड़क पर गिरने और ट्रेलर के टायरों के नीचे आकर कुचल जाने से मौत हो गई. वहीं बाइक सवार मृतका के पिता को भी मामूली चोटें आई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें - जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में 5G इंटरनेट शुरु लेकिन कौनसे नेटवर्क पर चलेगा, क्या है Jio , AIRTEL का हाल

दुर्घटना के दौरान हाइवे पर थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति बन गई थी, जिस ओर पुलिस ने ट्रेलर और बाइक को साईड में करवाकर यातयात को सुचारू करवाया. हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और मृतका आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थी और अपने पिता के साथ बाइक पर दूदू में चल रही ट्रेनिंग में शामिल होने आ रही थी, जहां बीच रास्ते में दुर्घटना का शिकार होने से उसकी मौत हो गई.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार

Trending news