RTH मामले में डॉक्टर जिद ना करें, किसी को परेशान करने के लिए नियम नहीं बनेंगे- जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1633246

RTH मामले में डॉक्टर जिद ना करें, किसी को परेशान करने के लिए नियम नहीं बनेंगे- जोशी

Jaipur News: राइट टू हेल्थ को लेकर बने डेडलॉक पर महेश जोशी बोले कि इसका भी जल्दी हल निकलेगा. उन्होंने कहा कि सरकार ने जब जनहित की शानदार योजना लागू की है. तो आम आदमी भी इस योजना से जुड़ गया है. जोशी बोले कि सोशल मीडिया पर लोग खुद आगे बढ़कर आ रहे हैं.

 

RTH मामले में डॉक्टर जिद ना करें, किसी को परेशान करने के लिए नियम नहीं बनेंगे- जोशी

Jaipur: राइट टू हेल्थ को लेकर बने डेडलॉक पर महेश जोशी बोले कि इसका भी जल्दी हल निकलेगा. उन्होंने कहा कि सरकार ने जब जनहित की शानदार योजना लागू की है? तो आम आदमी भी इस योजना से जुड़ गया है. जोशी बोले कि सोशल मीडिया पर लोग खुद आगे बढ़कर आ रहे हैं. लोगों का मानना है. कि जनता के लिए यह योजना बनी है, इसका विरोध क्यों हो रहा है? लोकतंत्र में जन भावनाएं सबसे ज्यादा प्रबल होती है. महेश जोशी बोले कि जन भावनाएं आरटीएच के पक्ष में जबरदस्त तरीके से दिखी हैं.

राइट टू हेल्थ को लेकर जोशी बोले कि अभी बिल पास हुआ है, अभी नियम नहीं बने हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की डॉक्टर से अपील है कि वे जिद को छोड़ें और सरकार पर भरोसा रखें. जोशी ने कहा कि जब भी नियम बनेंगे तो किसी को परेशान करने के लिए नियम नहीं बनेंगे, बल्कि लोगों को राहत कैसे मिले, इलाज कैसे मिले, इसके लिए नियम बनेंगे. हमारा उद्देश्य किसी भी डॉक्टर या निजी अस्पताल को परेशान करने का कतई नहीं है. जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री संवेदनशील हैं. उन्होंने कहा कि जो सीएम कोरोना में अपने परिजनों को खोने वाले बच्चों के साथ दिवाली मना सकता है उसकी संवेदनशीलता के बारे में सोचना ही गलत है. जोशी ने कहा कि नियम जो बनेंगे तो वो ऐसे बनेंगे कि लोगों को लाभ मिले, लेकिन परेशानी किसी को ना हो.

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

Trending news