Jaipur News:भवानी निकेतन स्कूल में दीया कुमारी ने छात्रों को बांटी साइकिल,कहा-छात्राओं की किसी तरह....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2144220

Jaipur News:भवानी निकेतन स्कूल में दीया कुमारी ने छात्रों को बांटी साइकिल,कहा-छात्राओं की किसी तरह....

Jaipur News:छात्राओं को शैक्षिक दृष्टि से मजबूत बनाने के लिए आज भवानी निकेतन स्कूल में तकरीबन एक दर्जन सरकारी स्कूल की छात्राओं को साइकिल वितरित की गई.इन सब को ध्यान में रखते हुए आज साइकिल वितरित की गई है.

Jaipur News

Jaipur News:छात्राओं को शैक्षिक दृष्टि से मजबूत बनाने के लिए आज भवानी निकेतन स्कूल में तकरीबन एक दर्जन सरकारी स्कूल की छात्राओं को साइकिल वितरित की गई.

वीन जैन ने छात्राओं को साइकिल वितरित की
स्कूल आने-जाने में सुविधा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने व प्लानिंग कमीशन के प्रमुख शासन सचिव  नवीन जैन ने छात्राओं को साइकिल वितरित की.इस दौरान उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि शिक्षा के लिए छात्राओं की किसी तरह की कोई कमी महसूस ना हो. उन्हें हर सुविधा मिले, वो पढ़ लिख कर आगे, अपना व अपने परिवार का नाम रोशन करें. इन सब को ध्यान में रखते हुए आज साइकिल वितरित की गई है.

र्जन सरकारी स्कूल की छात्राओं को साइकिल वितरित की
जिससे कि उनका स्कूल आने-जाने का सफर सफर आसान बने.और मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि मैं सभी परिजनों से भी अपील करती हूं कि वह छात्र-छात्राओं में भेदभाव ना करें छात्राएं भी पढ़ लिखकर आगे बढ़कर छात्रों से ज्यादा अपना नाम रोशन करती है.परिजनों का नाम रोशन करती है.

प्लानिंग कमीशन के प्रिंसिपल सेक्रेटरी नवीन जैन ने कहा की शिक्षा की दृष्टि से छात्राओं को आने जाने के लिए सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए साइकिल वितरण कार्यक्रम एक अच्छी पहल है.ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए और हम प्लानिंग कमीशन के माध्यम से भी इस तरह के अन्य स्कूलों में अन्य कार्यक्रमों की प्लानिंग कर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें:Jaipur News: परिवहन विभाग की कारों के अवैध बाजार पर बड़ी कार्रवाई,टैक्स चोरी पर 237 वाहन किए गए जब्त

Trending news