धरने पर बैठे नगर निगम हेरिटेज के पार्षदों ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को सुनाया दुखड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742451

धरने पर बैठे नगर निगम हेरिटेज के पार्षदों ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को सुनाया दुखड़ा

Jaipur News: राजधानी जयपुर के हेरिटेज नगर निगम के कांग्रेस के पार्षद कल से धरने पर बैठे हुए हैं. यह धरना हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर की अध्यक्षता में दिया जा रहा है. आज सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र के 12 पार्षदों ने सिविल लाइन विधायक और खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मिलकर अपना दुखड़ा सुनाया.

 

धरने पर बैठे नगर निगम हेरिटेज के पार्षदों ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को सुनाया दुखड़ा

Jaipur: राजधानी जयपुर के हेरिटेज नगर निगम के कांग्रेस के पार्षद कल से धरने पर बैठे हुए हैं. यह धरना हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर की अध्यक्षता में दिया जा रहा है. आज सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र के 12 पार्षदों ने सिविल लाइन विधायक और खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मिलकर अपना दुखड़ा सुनाया. सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के कुल 13 पार्षदों ने जीत दर्ज करी. महापौर मुनेश गुर्जर को छोड़कर सभी पार्षद प्रताप सिंह खाचरियावास के घर मौजूद रहे. सभी ने एक स्वर में हेरिटेज नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर राजेंद्र वर्मा को हटाने की मांग करी. 

डिप्टी कमिश्नर पर बीट कर्मचारी ना लगाने का आरोप

पार्षदों ने आरोप लगाया कि डिप्टी कमिश्नर वार्ड में अस्थाई बीट कर्मचारी नहीं लगा रहे हैं,और पार्षदों के साथ बुरा बर्ताव करते है, इसके चलते पार्षदों में आक्रोश का माहौल है. खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बताया अधिकारी और पार्षदों के बीच टकराव जैसी कोई भी स्थिति नहीं बनने देंगे. 

पार्षद अपनी वाजिब मांगे पूरी करने के लिए कह रहे है, पार्षदों के सभी मांगों को समय से पहले पूरा कर दिया जाएगा. वही प्रताप सिंह ने कहा सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के किसी भी पार्षद ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. कल डिप्टी कमिश्नर राजेंद्र वर्मा से मुलाकात हुई थी, उनको पार्षदों की मांग पूरा करने के लिए कह दिया गया है,जल्दी आर्डर जारी हो जाएंगे. 

मंत्री महेश जोशी से मिलकर करेंगे अपील

नगर निगम में धरना दे रहे पार्षदों की बात करते हुए कहा कि जलदाय मंत्री महेश जोशी से मिलकर इसका जल्द ही समाधान निकाला जाएगा, जिससे जयपुर शहर वासियों के काम लगातार होते रहे. आपको बता दें हैरिटेज वार्ड के सभी पार्षदों ने 5,5 अस्थाई बीट कर्मचारियों की मांग करी थी. जिसकी फाइल काफी लंबे समय से कमिश्नर के पास अटकी हुई है, कमिश्नर इस फाइल को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं, जिसके चलते पार्षदों को कर्मचारी मिलने में परेशानी हो रही है.

Reporter- Anup Sharma

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Trending news