मेरे खिलाफ की गई साजिशों को जनता करेगी फेल- कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज
Advertisement

मेरे खिलाफ की गई साजिशों को जनता करेगी फेल- कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज

Jaipur latest news: जयपुर के सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने आज विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया. अपने संकल्प के मुताबिक भारद्वाज नंगे पैर चलकर ही जनसंपर्क कर रहे हैं. इस दौरान हजारों लोगों ने भी जनसेवक के साथ पैदल चलकर हौंसला बढ़ाया.

मेरे खिलाफ की गई साजिशों को जनता करेगी फेल- कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज

Jaipur news: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने आज विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया. अपने संकल्प के मुताबिक भारद्वाज नंगे पैर चलकर ही जनसंपर्क कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें लोगों का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है. इस दौरान हजारों लोगों ने भी जनसेवक के साथ पैदल चलकर हौंसला बढ़ाया. कई लोगों ने उनके मार्ग में जहां फूल बिछाए तो कई लोगों ने गद्दे बिछाए, जिससे जन सेवक को कोई परेशानी ना हो. जगह-जगह लोगों ने माल साफा पहनाकर और ढोल-नगाड़ों के साथ भारद्वाज का स्वागत किया गया.

 इस दौरान भारद्वाज ने कहा कि मैं हारकर भी घोषणा पत्र के वादों को पूरा किया. भाजपा के विधायक जिन सुविधाओं को 20 साल में नहीं दे पाए, उससे ज्यादा विकास कार्य मैं हारकर भी पिछले 5 साल के दौरान करवा चुका हूं. मैं हमेशा आपके सुख-दुख में खड़ा रहा. कई लोगों के व्यक्तिगत काम भी मैंने किए. कोरोना में मैंने जहां मानव मात्र की निस्वार्थ सेवा की, लम्पी के दौरान हजारों गौ माताओं के जीवन की रक्षा की. इन चुनावों में मेरे खिलाफ कई साजिश की गईं, लेकिन जनता के प्यार के आगे वे नाकामयाब हो गईं. मुझे विश्वास है कि इन चुनावों में आपका पूरा आशीर्वाद मुझे मिलेगा और विधानसभा में जीत का नया रिकॉर्ड बनेगा.

यह भी पढ़े- राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प

 उन्होंने कहा कि जनता के 51 प्रण पूरे करने के लिए मैंने महायज्ञ भी किया. उन्होंने हाथ जोड़कर कहा कि मुझको दिया गया आपका वोट कभी निष्फल नहीं जाएगा. मैं आपके वोट की कीमत विधानसभा में विकास कर चुकाऊंगा. पिछली बार करीब 72000 मतदाताओं का आशीर्वाद मुझे मिला था, उनका मुझ पर बड़ा अहसान था. उनके लिए मैं 5 साल से विधानसभा में सक्रिय रहा और जनहित के कार्य कराए.

विधानसभा में निकलेगा विशाल रोड शो
भारद्वाज की ओर से कल विधानसभा में विशाल रोड शो निकाला जाएगा. यह रोड शो कुंभा मार्ग से शुरू होगा, जो विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए कावेरी पथ पर समाप्त होगा. इस दौरान कई व्यापारिक और सामाजिक संगठनों सहित आमजन भारद्वाज का जमकर स्वागत करेंगे. रोड शो के दौरान भारद्वाज जी पुष्प बरसा कर मतदाताओं का आशीर्वाद मांगेंगे.

Trending news