Rajasthan News:160 विधायक परिवार चखेंगे शुद्ध मसाले,आवासीय परिसर में खुलेगा कॉनफैड स्टोर्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2298854

Rajasthan News:160 विधायक परिवार चखेंगे शुद्ध मसाले,आवासीय परिसर में खुलेगा कॉनफैड स्टोर्स

Rajasthan News: सहकारिता विभाग का उपक्रम कॉनफैड अपनी उत्पादन क्षमता का बढाने के लिए नया प्रयोग कर रहा है.अब आम के बाद खास तक कॉनफैड की पहुंच हो पाएगी.राजस्थान के 160 विधायक और उनके परिजन अब कॉनफैड के मसालों का स्वाद चखेंगे.

Jaipur News

Rajasthan News:राजस्थान के विधायकों को अब शुद्ध मसाले और क्रॉकरी का सामान उनके द्धार तक पहुंचेगा.सहकारिता विभाग का उपक्रम कॉनफैड अपनी उत्पादन क्षमता का बढाने के लिए नया प्रयोग कर रहा है.अब आम के बाद खास तक कॉनफैड की पहुंच हो पाएगी.विधायक आवासीय परिसर में कॉनफैड स्टोर्स खोला जाएगा..!

कॉनफैड आउटलेट आपके द्धार
राजस्थान के 160 विधायक और उनके परिजन अब कॉनफैड के मसालों का स्वाद चखेंगे.क्योंकि अब विधायकों के द्धार तक कॉनफैड पहुंचने जा रहा है.विधायक आवासीय परिसर में सहकारिता विभाग का उपक्रम कॉनफैड अपना नया आउटलेट खोलने जा रहा है.विधानसभा परिसर से स्टोर आवासीय परिसर में शिफ्ट किया जाएगा.एक सप्ताह में यह स्टोर खुल जाएगा.

स्टोर खोलने के लिए विधानसभा ने जगह भी आवंटित कर दी है.इस आउटलेट का उद्घाटन विधानसभा स्पीकर वासुदेव देवनानी और सहकारिता मंत्री गौतक कुमार उद्घाटन कर सकते है.कॉनफैड के महाप्रबंधक राजेंद्र सिंह ने बताया कि इस आउलेट में बढिया क्वालिटी का सामना विधायकों तक पहुंचाया जाएगा.

पहले फेल हो चुका है प्रोजेक्ट
इस आउलेट पर मसालों के साथ साथ क्रॉकरी समेत जरूरी सामान मिल पाएगा.कॉनफैड का विधायक आवास में स्टोर खोलने का मकसद ये है कि उन्हें अपने आवासीय परिसर में सभी सामान मिल सके.इससे कॉनफैड की स्थिति भी मजबूत होगी,यदि कॉनफैड ये प्रोजेक्ट सफल रहा तो शहर में दूसरे स्टोर्स भी खोल जा सकते है.

हालांकि इससे पहले पिछली सरकार में कॉनफैड ने किराए पर कई स्टोर्स खोले तो,लेकिन इसमें काफी नुकसान हुआ था और विभाग को चपत भी लगी थी.लेकिन अबकी बार वीवीआईपी परिसर में स्टोर खोला गया है तो उम्मीद यही होगी कि कोई धांधली ना हो.अब ऐसे में देखना होगा कि वीआईपी प्रोजेक्ट कितना सफल हो पाता है और क्या आम लोगों तक शुद्ध मसाले और दूसरा सामान पहुंचाने के लिए और आउलेट खुल पाएंगे.

यह भी पढ़ें:हाईवे पर एक्शन मोड में दिखें वन मंत्री संजय शर्मा, अवैध लकड़ियों से भरी....

Trending news