कोटपूतली में मास्टर प्लान बनाने का मामला, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने की जमकर नारेबाजी
Advertisement

कोटपूतली में मास्टर प्लान बनाने का मामला, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने की जमकर नारेबाजी

Kotputli News: कोटपूतली में मास्टर प्लान सड़क विस्तारीकरण के दौरान सोमवार को आजाद चौक में की गई कार्रवाई के बाद से पूरे शहर में जमकर तनाव का माहौल बना हुआ है...

कोटपूतली में मास्टर प्लान बनाने का मामला, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने की जमकर नारेबाजी

Kotputli News: कोटपूतली में मास्टर प्लान सड़क विस्तारीकरण के दौरान सोमवार को आजाद चौक में की गई कार्रवाई के बाद से पूरे शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है, जहां प्रशासन ने कोटपूतली अग्रसेन चौराहे से लेकर आजाद चौक तक के पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया है. वहीं व्यापारी प्रशासन की कार्रवाई को दमनात्मक और तानाशाही बता रहे हैं.

साथ ही सोमवार सुबह आजाद चौक में कार्रवाई के बाद से व्यापारी नगर परिषद पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा रहे थे और मंगलवार शाम तक पीड़ित व्यापारी परिवार अपने तोड़े गए प्रतिष्ठान की जगह पर ही टेंट लगाकर धरने पर बैठ गया था, लेकिन देर शाम नगर परिषद दस्ता तोड़े गए प्रतिष्ठान की जगह पर विद्युत पोल लगाने पहुंचा तो व्यापारी और नगर परिषद प्रशासन के बीच तनातनी का माहौल हो गया और सुबह 5 बजे प्रशासन ने भारी लवाजमे के साथ धरने पर बैठे पीड़ित व्यापारी परिवार को जबरन उठा दिया और साथ ही गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि इस पूरी कार्रवाई के बाद व्यापारी और लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. इसी बीच आक्रोशित व्यापारियों ने सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर कोटपूतली एडीएम रविंद्र शर्मा को नगर परिषद की कार्यवाही के विरोध में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर न्याय की मांग की है. व्यापार मंडल के बैनर तले सोंपे गए ज्ञापन में पीड़ित व्यापारियों का पुनर्वास और मुआवजे की मांग की है. इधर, व्यापारीयों ने चेतावनी देते हुए कहा है. हमारी सुनवाई नहीं हुई तो व्यापार मंडल अनिश्चिकालीन धरना देकर बाजार बंद करेगा.

साथ ही देर शाम तक मौके पर पुलिस प्रशासन के करीब 400 जवान और कोटपूतली एडीएम, एसडीएम तहसीलदार और डिवाईएसपी सहित प्रशासन का भारी लवाजमा मौजूद था. साथ ही व्यापारी जमकर प्रशासन और क्षेत्रीय विधायक और गृह राज्य मंत्री के खिलाफ नारेबाजी में लगे हुए थे.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news