रीको औद्योगिक क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518238

रीको औद्योगिक क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

Jaipur News: बगरू कस्बे में रफ्तार का कहर देखने को मिला. देर रात कस्बे के रीको औद्योगिक क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक स्वर युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

रीको औद्योगिक क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

Jaipur, Bagru: राजधानी जयपुर बगरू कस्बे में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिसकी वजह से एक युवक को जान से हाथ धोना पड़ा. बताया जा रहा है कि देर रात कस्बे के रीको औद्योगिक क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक स्वर युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रीको औधोगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम कर देर रात अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे दो युवकों को औधोगिक क्षेत्र की मुख्य सड़क पर बरसाती नाले के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों युवक उछालकर बीच सड़क पर जा गिरे इसी दौरान एक युवक डंपर के पिछले टायरों के नीचे कुचला गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

दुर्घटना को सूचना पर बगरू थानाधिकारी शिवदयाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायल युवक मुकेश निवासी जूना, केकड़ी जिला टोंक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे के बाद डंपर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है.

वहीं चालक को आसपास तलाश किया गया लेकिन चालक नजर नहीं आया. हादसे में काल का ग्रास बने बगरू के बागवान मोहल्ला निवासी इमरान पुत्र इस्लाम लुहार के शव को बगरू सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया जहां आज सवेरे मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस डंपर ट्रक चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news