Jaipur : फ्लाइंग किस मामले में अरुण चतुर्वेदी का वार, बोले- राहुल गांधी को मिले इटली के संस्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1817891

Jaipur : फ्लाइंग किस मामले में अरुण चतुर्वेदी का वार, बोले- राहुल गांधी को मिले इटली के संस्कार

Jaipur News : बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने राहुल गांधी के संसद में फ्लाइंग किस करने पर संस्कारों पर टिप्पणी की है. चतुर्वेदी ने कहा कि राहुल गांधी को संस्कार इटली से मिले हैं, इसलिए संसद में ऐसी हरकत की है. वहीं दूसरी ओर उन्हें हिंदुस्तानी संस्कार मिले होते तो वो हरगिज ऐसा नहीं करते.

 

Jaipur : फ्लाइंग किस मामले में अरुण चतुर्वेदी का वार, बोले- राहुल गांधी को मिले इटली के संस्कार

Jaipur : बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने राहुल गांधी के संसद में फ्लाइंग किस करने पर संस्कारों पर टिप्पणी की है. चतुर्वेदी ने कहा कि राहुल गांधी को संस्कार इटली से मिले हैं, इसलिए संसद में ऐसी हरकत की है. वहीं दूसरी ओर उन्हें हिंदुस्तानी संस्कार मिले होते तो वो हरगिज ऐसा नहीं करते.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सवाल के जवाब में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने यह बात कही. गौरतलब है कि लाेकसभा में चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने एनडीए महिला सांसदों की ओर फ्लाइंग किस की. हालांकि मंत्री स्मृति ईरानी ने इसका जोरदार प्रतिवाद भी किया. वहीं जयपुर में पत्रकारों ने चतुर्वेदी से इस सम्बंध में सवाल किया तो वो बोले कि राहुल गांधी पता नहीं क्यों इस तरह की हरकतें करते हैं. उन्हें संस्कार इटली से मिले उन्हें भारतीय सभ्यता के बारे में जानकारी नहीं है महिला सम्मान में कैसे पेश आना होता है. संसद में आपत्ति दर्ज की जा चुकी है. कोई भी हो जो उन्हें भारतीय संस्कारों की जानकारी दें.

भारत माता की हत्या नहीं हो सकती

राहुल गांधी के संसद में मणिपुर में भारत माता की हत्या के वक्तव्य पर चतुर्वेदी ने कहा कि जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह के नारे लगाए थे, तब राहुल उनके साथ जाकर बैठे थे. भारत के टुकड़े करने वाले लोगों के साथ में बैठते हैं और इस तरह की बातें करते हैं. राहुल गांधी जिस लोकतंत्र की शरण में बैठकर कुछ भी बोलने के लिए स्वतंत्र है, यहां तक की देश के प्रधानमंत्री को चोर कह देते हैं. उस लोकतंत्र का सम्मान करना चाहिए. रही बात भारत माता की हत्या तो बहुत से इस देश में अच्छे-अच्छे चले गए लेकिन भारत माता को बुलंदी पर पहुंचाने वालों को कभी कमजोर नहीं पड़ने वाले हैं.

जनता ने साढे चार साल में बहुत सहा 

मुख्यमंत्री के मानगढ़धाम पहुंचने पर भी चतुर्वेदी ने टिप्पणी की कि मुख्यमंत्री बहुत लम्बे समय बाद आज सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे हैं. लेकिन सवाल यह उठता है कि जैसे आज सीएम मानगढ़ धाम गए हैं जब पीएम राजस्थान की धरा पर आए थे तब भी जाना चाहिए था. बीजेपी सीएम के स्वास्थ्य की कामना करती है कि जल्दी स्वस्थ होकर दोनों पैरों पर खड़े हों. सीएम के फैसलों से राजस्थान की जनता आहत है. अक्षमता के कारण प्रदेश की जनता को परिणाम भुगतना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

Trending news