Jaipur: ACS ने लगाई SE की क्लास, बोले- काम धेले का नहीं करते, तुम्हारे लिए PHED पार्ट टाइम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778613

Jaipur: ACS ने लगाई SE की क्लास, बोले- काम धेले का नहीं करते, तुम्हारे लिए PHED पार्ट टाइम

Jaipur News: जयपुर के जलदाय विभाग के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. ACS सुबोध अग्रवाल ने SE सतीश जैन की जबरदस्त क्लास ली. भरी मीटिंग में सुबोध अग्रवाल ने खरी-खोटी सुनाई. 

 

Jaipur: ACS ने लगाई SE की क्लास, बोले- काम धेले का नहीं करते, तुम्हारे लिए PHED पार्ट टाइम

Jaipur: गुरुवार को जयपुर के जलदाय विभाग के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. ACS सुबोध अग्रवाल ने SE सतीश जैन की जबरदस्त क्लास ली. भरी मीटिंग में सुबोध अग्रवाल ने खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि आप अपने आप को चीफ इंजीनियर से ऊपर समझते हो. सिर्फ ज्ञान देते रहते हो, काम तो धेले भर का नहीं करते. 

शटडाउन के नाम पर शहर में बदनामी

सतीश जैन से कहा कि तुमने तमाशा लगा रखा है. हर मीटिंग में काम का कोई न कोई बहाना-कहानियां बनाते हो. जयपुर में बार-बार शटटाउन को लेकर भी लताड़ लगाई. ACS बोले कि शटडाउन के नाम पर पूरे शहर में विभाग की बदनामी करा दी.सतीश जैन को सस्पेंड करने तक की चेतावनी दी.ACS ने कहा कि  मैंने मंत्री महोदय से सस्पेंड करने की परमिशन ले रखी है.

क्या और भी धंधा करते हो

अतिरिक्त मुख्य सचिव सुबोध अग्रवाल ने भरी मीटिंग में सतीश जैन से यह भी कहा कि क्या और भी धंधा करते हो क्या आप? ''काम के तरीके से तो लगता है कि PHED तुम्हारे लिए पार्टटाइम है ''.अब तक के विभिन्न कार्यों की रिपोर्ट के साथ तलब भी किया.जल्द ही सतीश जैन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है.दरअसल जलदाय मंत्री महेश जोशी भी सतीश जैन की कार्यशैली से नाराज है.

जब ACS सुबोध अग्रवाल ने बोला कि सतीश जैन GET OUT OF WSSO. बोले,इस बार नहीं चलेगी आपकी कोई सिफारिश.WSSO में बैठकर आप क्या करते रहते हो?हर 7 तारीख को कार्यो की रिपोर्ट सौपनी होती है.लेकिन अब तक कोई रिपोर्ट नहीं सौपी है.100%FHTC होने पर पंचायतो सर्टिफिकेट दिए जाते है.लेकिन इसमे भी लगातार लापरवाही हो रही.

PHED में दो ज्ञानी, जो स्टेट से ऊपर

ACS सुबोध अग्रवाल ने मीटिंग मे लताड़ लगाते हुए कहा कि PHED में दो ज्ञानी,जो स्टेट से ऊपर.ACE अरुण श्रीवास्तव की तरफ देख बोले , एक ज्ञानी SE सतीश जैन,दूसरे ज्ञानी ये रहेदोनों इंजीनियर्स को ज्ञान देना होता है,काम कुछ नहीं. 

ये भी पढ़ें...

चंद्रयान-3 लॉन्चिंग के लिए तैयार, देखिए 'यान' के शानदीर Video

Video: नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा दूल्हा, पोल खुली तो स्टेज पर ही पीटा

Trending news