Jaipur News: चौमूं के कच्चे मकान में आग लगने से मची अफरा- तफरी, जिंदा जल गई मासूम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137059

Jaipur News: चौमूं के कच्चे मकान में आग लगने से मची अफरा- तफरी, जिंदा जल गई मासूम

Chomu News: राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के कालाडेरा थाना इलाके के बरसिंहपुरा गांव में स्थित एक कच्चे मकान में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया तो वहीं घर के आंगन में खेल रही दो मासूम बालिकाएं आग की चपेट में आ गई. 

Jaipur News: चौमूं के कच्चे मकान में आग लगने से मची अफरा- तफरी, जिंदा जल गई मासूम

Chomu News: जयपुर ग्रामीण के कालाडेरा थाना इलाके के बरसिंहपुरा गांव में स्थित एक कच्चे मकान में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया तो वहीं घर के आंगन में खेल रही दो मासूम बालिकाएं आग की चपेट में आ गई. 

3 साल की मासूम बालिका दिव्यांशी आग में जिंदा जल गई तो वहीं, डेढ़ साल की रुचिता गम्भीर रूप से झुलस गई. मामले की सूचना मिलने पर कालाडेरा थाना पुलिस, दमकल मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है तो वहीं गंभीर रूप से झुलसी बालिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: मेष-सिंह-कर्क के आज बुलंद रहेंगे सितारे, धनु-मकर-कुंभ को मिलेगी तरक्की, जानें राशिफल

जानकारी के मुताबिक गिरधारी लाल मीणा के घर पर आगजनी की घटना घटी है. गिरधारी लाल की पत्नी नरेगा में काम करने के लिए गई हुई थी. पीछे से चार छोटी-छोटी बेटियां खेल रही थी तभी अचानक कच्चे मकान में आग लग गई. दो बड़ी बेटियों ने भागकर अपनी जान बचा ली लेकिन दो मासूम बेटियां आग की चपेट में आ गई.

पढ़ें जयपुर की यह भी खबर
Jaipur: पुलिस ने चोरी कर ले जा रहे ट्रेलर के चेचिस को किया बरामद, 10 KM पीछा कर पकड़ा

जयपुर जिले की शाहपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान चोरी कर ले जाए जा रहे ट्रेलर के चेचिस को बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. 

आरोपी जयपुर से ट्रेलर के चेचिस को चुराकर मेवात क्षेत्र में ले जा रहे थे. गिरफ्तार आरोपी सलीम नूंह मेवात का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि थाना पुलिस के एएसआई भोलाराम मय जाब्ते के हाईवे पर गश्त कर रहे थे. इस दौरान एक क्रेटा कार से कुछ व्यक्ति ट्रेलर के चेचिस के आगे चल रहे थे. 

पुलिस को शक होने पर उन्हें रुकवाने के लिए इशारा किया लेकिन आरोपी अपने वाहनों को तेज गति से भगाने लगे. इस पर पुलिस ने उनका पीछा किया. आरोपियों ने क्रेटा कार को विराटनगर की ओर भगा ले गए जबकि ट्रेलर के चेचिस को खातोलाई नदी की ओर भगा ले गए. 

पुलिस ने पीछा करते हुए चेचिस को नदी में रुकवा लिया. इस दौरान एक आरोपी भागने सफल हो गया जबकि दूसरा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और चेचिस को थाने लाकर खड़ा कर दिया. पुलिस ने बरामद चेचिस व गिरफ्तार आरोपी को जयपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

Trending news