राष्ट्रीय डाक दिवस: NSUI कार्यकर्ताओं ने PM मोदी को खून से लिखा पत्र, रखी ये मांगें
Advertisement

राष्ट्रीय डाक दिवस: NSUI कार्यकर्ताओं ने PM मोदी को खून से लिखा पत्र, रखी ये मांगें

National Postal Day: राष्ट्रीय डाक दिवस के मौके पर एनएसयूआई ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पोस्टकार्ड लिख महंगाई और बेरोजगारी कम करने के साथ ही भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने और शिक्षा के बजट को फिर से बढ़ाने की मांग की है. 

खून से लिखा पत्र

National Postal Day: देश में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ जहां एक ओर राहुल गांधी साढ़े तीन हजार किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर आज राष्ट्रीय डाक दिवस के मौके पर पूरे राजस्थान में एनएसयूआई की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पोस्टकार्ड लिख महंगाई और बेरोजगारी कम करने के साथ ही भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने और शिक्षा के बजट को फिर से बढ़ाने की मांग की गई. 

fallback

राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य गेट पर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में एनएसयूआई छात्र नेताओं ने खून से पोस्टकार्ड लिखा. इस दौरान एनएसयूआई छात्र नेता अमरदीप परिहार, राहुल भाकर और रविन्द्र मौजूद रहे. पोस्टकार्ड लिखने वाले एनएसयूआई छात्र नेताओं ने बताया कि देश में महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ध्यान बढ़ती महंगाई और बेरोजगारों की ओर ना होकर अन्य सभी कामों पर है. 

यह भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान

इसके साथ ही केन्द्र सरकार की ओर से शिक्षा के बजट को आधा कर दिया गया है, जबकि किसी भी देश के विकास के लिए वहां की शिक्षा ज्यादा अहम मानी जाती है. आज राष्ट्रीय डाक दिवस के मौके पर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में प्रदेश के सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई छात्र नेताओं द्वारा खून से पोस्टकार्ड लिखा जा रहा है और अगर मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया, तो जल्द ही एनएसयूआई की ओर से सड़कों पर उतरकर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

खबरें और भी हैं...

Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट

पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल

नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Trending news