संकट में हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर की कुर्सी, ACB की जांच में सही निकले भ्रष्टाचार के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2305518

संकट में हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर की कुर्सी, ACB की जांच में सही निकले भ्रष्टाचार के आरोप

राजस्थान में कांग्रेस के पार्षदों ने जयपुर नगर निगम हेरिटेज मेयर को लेकर शिकायतें की है. कांग्रेस के पार्षदो से जो बातचीत हुई है उन पर विचार कर फैसला लिया जाएगा. कांग्रेस के पार्षदों में पीएम मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा की सरकार पर विश्वास जताया है. कांग्रेस के पार्षद मनोज मुद्गल ने और उत्तम शर्मा ने कहा कि नगर निगम मेयर की कुर्सी से तुरंत मुनेश गुर्जर को हटाना चाहिए.

jaipur news

Jaipur News: जयपुर नगर निगम हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर की कुर्सी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. एसीबी की जांच मेयर मुनेश गुर्जर पर भ्रष्टाचार के आरोप प्रमाणित होने के बाद मुनेश गुर्जर की मुश्किलें बढ़ गई है. मेयर मुनेश गुर्जर को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस के छह पार्षदों ने भाजपा मुख्यालय पहुंचकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात कर मेयर मुनेश गुर्जर को बर्खास्त करने की मांग की.

कांग्रेस पार्षदों से मुलाकात के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेसी पार्षदों ने मुलाकात कर उन्होंने अपनी व्यथा बताई है. कांग्रेस के पार्षदों ने जयपुर नगर निगम हेरिटेज मेयर को लेकर शिकायतें की है. कांग्रेस के पार्षदो से जो बातचीत हुई है उन पर विचार कर फैसला लिया जाएगा. कांग्रेस के पार्षदों में पीएम मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा की सरकार पर विश्वास जताया है. कांग्रेस के पार्षद मनोज मुद्गल ने और उत्तम शर्मा ने कहा कि नगर निगम मेयर की कुर्सी से तुरंत मुनेश गुर्जर को हटाना चाहिए.

एसीबी ने पट्टा रिश्वत प्रकरण में मुनेश गुर्जर पर भ्रष्टाचार के आरोप साबित माने हैं और सरकार से मुनेश गुर्जर के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति मांग चुकी है. उसके बावजूद मुनेश गुर्जर सीट पर बैठकर फाइल निपटा रही है. मेयर और उनके पति ने पट्टे के नाम पर आम जनता से लाखों रुपए लिए हैं. 4 अगस्त 2023 को एसीबी मेयर पति सुशील गुर्जर और दो दलालों को पकड़ा था. इसके बाद कांग्रेस सरकार ने कार्रवाई करते हुए दो बार मुनेश गुर्जर को मेयर के पद से हटा दिया था.

Trending news