Jaipur News: जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस को कंटेनर में अवैध शराब के साथ मिला चखना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137609

Jaipur News: जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस को कंटेनर में अवैध शराब के साथ मिला चखना

Chomu, Jaipur News: जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम देते हुए शराब से भरे एक कंटेनर को बरामद किया. कंटेनर से पुलिस ने करीब 580 अवैध शराब के कार्टून मिले. 

Jaipur News

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस ने DCP वेस्ट अमित कुमार के निर्देशन में अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंजाब निर्मित शराब से भरे हुए एक कंटेनर को बरामद किया है.  

कंटेनर से पुलिस ने करीब 580 अवैध शराब के कार्टून बरामद किए हैं. चिप्स की आड़ में शराब की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दौलतपुरा थानाधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि आरोपी गुरवीर सिंह और जसवीर सिंह को गिरफ्तार किया है. 

दोनों आरोपी पंजाब से शराब भरकर गुजरात और मुंबई में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. मुखबिर के जरिए पुलिस को शराब तस्करी की सूचना मिली थी, जिस पर इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पकड़ी गई शराब की कीमत तकरीबन 70 लाख रुपये की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. 

पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
करौली पुलिस ने अवैध शराब की 48 पेटियों से भरी एक वैन की जब्त 

Rajasthan Crime: करौली कोतवाली पुलिस ने एक वैन में तस्करी कर ले जाई जा रही विभिन्न ब्रांड की अवैध शराब को जब्त किया है. पुलिस ने तस्करी के काम में ली जा रही वैन को जब्त कर तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि कार चालक मौका पाकर फरार हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. 

करौली कोतवाली थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि अपराध नियंत्रण, नशे के कारोबार पर लगाम कसने और अपराधियों की धर पकड़ के लिए एसपी सुमित मेहरडा के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है.

अभियान के तहत हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, विजय सिंह, कांस्टेबल जय सिंह, गोपाल सिंह को क्षेत्र में गश्त के समय सूचना मिली की एक ईको वैन में अवैध शराब भरी हुई और बस स्टैंड व गुलाब बाग तिराहे के बीच में खड़ी है.

सूचना पर शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गुलाब बाग के पास से ईको  कार में अवैध शराब भरकर ले जा रहे लाखन पुत्र श्रीपत उम्र 32 साल निवासी खेड़े खिरकाड़ी थाना सबलगढ़ जिला मुरैना मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया है. चालक पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गया. ईको गाडी को चैक किया तो विभिन्न ब्रांड की 48 पेटियां भरी मिली. पुलिस ने अवैध शराब और ईको गाड़ी जब्त कर लिया. पुलिस शराब तस्कर के साथियों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद नांरगी साड़ी में खूबसूरत लग रही IAS परी बिश्नोई, पति संग शेयर की पहली फोटो

यह भी पढ़ेंः न हनुमान, न राम-लक्ष्मण इस महाबली राक्षस का मां सीता ने किया था वध

Trending news