खेत में ले जाकर चार साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1565082

खेत में ले जाकर चार साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौमूं: जयपुर के कालाडेरा से बड़ी खबर है, जहां चौमूं में चार साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शादी में आई मासूम बालिका को आरोपी ने शिकार बनाया है,रात के समय खेत में ले जाकर वारदात को दिया 

 

खेत में ले जाकर चार साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौमूं: जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके में रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक युवक ने 4 साल की मासूम बालिका को दरिंदगी का शिकार बनाने की कोशिश की है. कालाडेरा इलाके में एक शादी समारोह में अपने माता पिता के साथ बालिका आई हुई थी. इसी दौरान एक 27 साल के युवक ने बालिका को अकेली देखकर उसका अपहरण कर लिया. पास के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. तो वहीं, रास्ते पर चलने वाले 2 लोगों ने बालिका की चीख सुनी तो युवक मौके से भाग गया.

मासूम बालिका की चीख सुनकर दो युवक मौके पर पहुंचे. पर युवकों को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी विमल कुमार बलाई के खिलाफ मामला दर्जकालाडेरा पुलिस ने आरोपी विमल कुमार को गिरफ्तार किया है. कालाडेरा थाने में पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मामला.

इधर मामले की सूचना मिलने पर कालाडेरा SHO हरवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. थानाधिकारी ने मामले को गंभीर मानकर आरोपी का पीछा करके आरोपी विमल कुमार को पकड़ लिया. इधर ,परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है पकड़ा गया आरोपी. विमल कुमार बलाई सिरसली गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- New OTT releases this week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज के साथ धमाल मचाएगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news