Jaipur News: रोडवेज मुख्य प्रबंधक भीलवाड़ा के लिए 8500 रुपये रिश्वत लेते दलाल रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur News: रोडवेज मुख्य प्रबंधक भीलवाड़ा के लिए 8500 रुपये रिश्वत लेते दलाल रंगे हाथों गिरफ्तार

राजस्थान में एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसयू- द्वितीय इकाई जयपुर द्वारा जयपुर में कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा आगार के मुख्य प्रबंधक परमवीर सिंह राणावत के लिए 8500 /- रुपये की रिश्वत लेते दलाल (प्राईवेट व्यक्ति) बद्रीलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

Jaipur News: रोडवेज मुख्य प्रबंधक भीलवाड़ा के लिए 8500 रुपये रिश्वत लेते दलाल रंगे हाथों गिरफ्तार

Jaipur News: एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसयू- द्वितीय इकाई जयपुर द्वारा जयपुर में कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा आगार के मुख्य प्रबंधक परमवीर सिंह राणावत के लिए 8500 /- रुपये की रिश्वत लेते दलाल (प्राईवेट व्यक्ति) बद्रीलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने बताया कि एसीबी की एसयू द्वितीय इकाई जयपुर को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसे रोडवेज बस में बस सारथी के रूप में लगाये जाने और लगातार ड्यूटी देने तथा बस की आकस्मिक चेकिंग नहीं करने की एवज में भीलवाड़ा आगार के मुख्य प्रबंधक परमवीर सिंह राणावत और उसके दलाल बद्रीलाल द्वारा मासिक बंधी के रूप में 8500 /- रुपये प्रति माह रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं- Barmer News: बाड़मेर दौरे पर मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पानी चोरी को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

इस शिकायत पर एसीबी जयपुर के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में एसीबी की एसयू द्वितीय इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया गया,  और शुक्रवार को सुभाष मील पुलिस निरीक्षक और टीम द्वारा जयपुर में ट्रेप कार्रवाई करते हुये प्राईवेट व्यक्ति बद्रीलाल को भीलवाड़ा आगार के मुख्य प्रबंधक परमवीर सिंह राणावत के लिए 8500/- रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

एसीबी के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ जारी है. एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हेल्पलाइन नं. 1064 एवं Whatsapp हेल्पलाइन नं. 94135-02834 पर 24X7 सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दें. 

Trending news