बस्सी: NAV कंपनी ने 500 से अधिक छात्रों को बांटे स्वेटर, विद्यालय प्रबंधन को सौंपा वाटर कूलर
topStories1rajasthan1429351

बस्सी: NAV कंपनी ने 500 से अधिक छात्रों को बांटे स्वेटर, विद्यालय प्रबंधन को सौंपा वाटर कूलर

Bassi, Jaipur News: एनएवी कंपनी की क्रिप्टो टीम के सदस्यों ने विद्यार्थियों को सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर वितरण और विद्यालय को वाटर कूलर, वाटर प्यूरीफायर भेंट किया है.

 

बस्सी: NAV कंपनी ने 500 से अधिक छात्रों को बांटे स्वेटर, विद्यालय प्रबंधन को सौंपा वाटर कूलर

Bassi, Jaipur News: राजधानी के बस्सी उपखंड क्षेत्र की पंचायत समिति तूंगा की 3 ग्राम पंचायतों के राजकीय विद्यालयों में कोशिश करेंगे पूरी करने की ख्वाहिश जो है उनकी दुनिया है, ये हमारा नन्हा सा कदम जिससे हम लाएगे खुशियां इन्हीं उम्मीदों के साथ गत वर्षों से चली आ रही मुहिम हम लाएंगे खुशियां को आगे बढ़ाते हुए एनएवी कंपनी की क्रिप्टो टीम के सदस्यों ने विद्यार्थियों को सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर वितरण और विद्यालय को वाटर कूलर, वाटर प्यूरीफायर भेंट किया है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हिम्मतपुरा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, ग्राम पंचायत देवगांव के ग्राम विमलपुरा के राजकीय महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय और काशीपुरा के ग्राम रामपुरावास के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालयों के 500 से अधिक विद्यार्थियों को एनएवी जयपुर के ''हम लाएंगे खुशियां'' अभियान के तहत स्वेटर वितरण किया गया है. 

हिम्मतपुरा विद्यालय के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सौरभ अग्रवाल रहें और कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य रघुवीर शरण शर्मा ने की है. मुख्य अतिथि अग्रवाल ने बताया कि हम लाएंगे खुशियां अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्र के राजकीय विद्यालयों में सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर वितरण कार्यक्रम शुरू किया गया है, जिससे जरूरतमंद विद्यार्थी सर्दी में परेशान नहीं हो सके. 

कार्यक्रम में विपुल गोयल, रजत गुप्ता, अनिल अग्रवाल, अर्पित जैन समेत टीम के कई सदस्य मौजूद रहे. हिम्मतपुरा प्रधानाचार्य शर्मा ने स्वेटर वितरण और वाटर कूलर के लिए अतिथियों का आभार व्यक्त किया है. इसी तरह देवगांव के ग्राम विमलपुरा के राजकीय विद्यालय में प्रधानाचार्य राकेश डंगायच, प्रधानाध्यापक बाबूलाल लक्षकार, फैलीराम मीणा सरस डेयरी के नेतृत्व में अतिथियों का सम्मान किया गया. 

विमलपुरा विद्यालय में एनएवी जयपुर द्वारा विद्यालय के सभी 169 विद्यार्थियों को स्वेटर वितरण किया गया. ग्राम पंचायत काशीपुरा के ग्राम रामपुरावास के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में एनएवी टीम द्वारा विद्यालय के सभी 161 विद्यार्थियों को स्वेटर वितरण किया गया. अतिथियों का काशीपुरा सरपंच गिर्राज मीणा, पहल सामाजिक संगठन संयोजक विष्णु कुमार जांगिड़, अध्यापक कृष्ण कुमार यदुवंशी के नेतृत्व में माला साफा पहना कर सम्मान किया गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

विद्यार्थियों ने अतिथियों के सम्मान में प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों से सबका मन मोह लिया. इसी तरह एनएवी द्वारा बस्सी में अपना घर आश्रम में सत्तर हजार रुपये की ग्रॉसरी सामग्री सौंपी गई. एमडी अनिल अग्रवाल ने बताया कि टीम के सदस्यों द्वारा जरूरतमंदों को लगातार जरूरत के अनुसार मदद सामग्री पहुंचाई जा रही है. एनएवी टीम द्वारा किए गए सामाजिक सरोकार कार्यक्रम के क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों और विद्यालय प्रबंधन द्वारा प्रशंसा की गई है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news