बगरू: मणिपाल विश्वविद्यालय के हॉस्टल के कमरे में लटका मिला छात्र का शव, 2 दिन पहले ही घर से लौटा था वापस
Advertisement

बगरू: मणिपाल विश्वविद्यालय के हॉस्टल के कमरे में लटका मिला छात्र का शव, 2 दिन पहले ही घर से लौटा था वापस

जयपुर के बगरू की मणिपाल विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एक छात्र की शव कमरे में लटका मिला, जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन की और साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक आदित्य कुकरेती मणिपाल विश्वविद्यालय में कंप्यूटर साइंस चतुर्थ वर्ष में अध्ययन कर रहा था. वह 2 दिन पहले ही अपने घर से वापस हॉस्टल लौटा था.  

बगरू: मणिपाल विश्वविद्यालय के हॉस्टल के कमरे में लटका मिला छात्र का शव, 2 दिन पहले ही घर से लौटा था वापस

Bagru, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के बगरू कस्बे के निकट दहमीकलां स्थित मणिपाल विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र ने अपने कमरे में छत के पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

2 दिन पहले घर से हॉस्टल वापस लौटा 
पुलिस ने बताया कि मृतक आदित्य कुकरेती मणिपाल विश्वविद्यालय में कंप्यूटर साइंस चतुर्थ वर्ष में अध्ययन कर रहा था. वह 2 दिन पहले ही अपने घर से वापस हॉस्टल लौटा था. दोपहर बाद से लेकर अगले दिन सुबह तक परिजनों ने छात्र को कई बार फोन लगाकर संपर्क करने के प्रयास किया, लेकिन जब आदित्य से परिजनों का संपर्क नहीं हुआ तो उन्हे चिंता होने लगी. इस पर परिजनों ने मणिपाल विश्वविद्यालय हॉस्टल प्रशासन संपर्क कर आदित्य के बारे में पूछा और कहा कि आदित्य से बात करवाएं. 

पंखे से लटका मिला छात्र का शव
हॉस्टल प्रशासन में बॉयज हॉस्टल की चौथी मंजिल पर आदित्य के कमरा नंबर 441 का दरवाजा कई बार खटखटाया, लेकिन उसने जब कोई जवाब नहीं दिया, तो संदेश होने पर पुलिस को सूचना दी गई, और कमरे के दरवाजे के अंदर की कुंडी तोड़ी गई, और जब अंदर जाकर देखा तो आदित्य छात्र के पंखे से रस्सी बांधकर फंदे से लटका हुआ था.  

जांच में जुटी पुलिस
हॉस्टल प्रशासन ने घटना की जानकारी मृतक छात्र के परिजनों को दी, इसी बीच बगरू एसीपी अनिल शर्मा ने भी घटना स्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली है और मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. दोपहर बाद करीब 4 बजे मृतक के परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद एफएसएल टीम व पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन की और साक्ष्य जुटाए हैं. 

वहीं, छात्र के शव को फंदे के उतरकर बगरू के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में लाया गया, जहां परिजनों को मौजूदगी में पुलिस ने मृतक आदित्य कुकरेती (23) पुत्र रोहित कुकरेती निवासी शिल्प रेजीडेंसी, सुभानपुर, बड़ौदा गुजरात के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रही है. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news