IRCTC Goa Tour Package: Valentine Day को बनाना है यादगार, तो IRCTC के इस ऑफर को ना करें Miss
Advertisement

IRCTC Goa Tour Package: Valentine Day को बनाना है यादगार, तो IRCTC के इस ऑफर को ना करें Miss

Valentine Day Tour Package: वैलेंटाइन डे 2023 को यादगार बनाने के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) वैलेंटाइन डे को रोमांटिक बनाने के लिए खास टूर पैकेज लेकर आया है. 

IRCTC Goa Tour Package: Valentine Day को बनाना है यादगार, तो IRCTC के इस ऑफर को ना करें Miss

Valentine Day Tour Package: वैलेंटाइन डे 2023 को यादगार बनाने के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) वैलेंटाइन डे को रोमांटिक बनाने के लिए खास टूर पैकेज लेकर आया है. हनीमून कपल के लिए गोवा हनीमून डेस्टिनेशन की सूची में पहले स्थान पर सर्च किया जाता है. गोवा को हनीमून डेस्टिनेशन भी कहा जाता है. ऐसे में साल 2023 में अगामी वैलेंटाइन डे के मौके पर आईआरसीटीसी द्वारा गोवा हवाई टूर पैकेज की डिमांड बढ़ गई है. इस पैकेज के तहत आप गोवा में 3 दिन और 4 रात घूम सकते हैं. आइए इस टूर पैकेज के बारे में जानते हैं.

कोरोना से 3 साल से घरों में बंद खासतौर से युवा और प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन डे के मौके पर जश्न मनाने के लिए व्याकुल हो गए हैं. हिल स्टेशन से लेकर पॉपुलर टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर धकाधक बुकिंग हो रही है. होटल्स और रेजॉर्ट में 70% से ज्यादा एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या स्थिति है. यहीं कारण है कि भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) ने वैलेंटाइन डे  के मौके पर एक पैकेज लेकर आया, जो नये जोड़ों के बीच काफी सर्च किया जा रहा है.  IRCTC का यह पैकेज फुल हो गया है.

गोवा के सदियों पुराने चर्च की सैर, समुद्र किनारे किसी रेस्तरां में बीयर के मजे लेना या बीच पर बने किसी रिजॉर्ट में सूरज को डूबते हुए देखना, गोवा में कई ऐसी जगह हैं. खासतौर से युवाओं और प्रेमी जोड़ों के लिए यह डेस्टिनेशन काफी पॉप्यूलर है. 

IRCTC का 4N/5D का शानदार तोहफा

आईआरसीटीसी का ये पैकेज 5 दिन और 4 रातों का है. जहां ये युवा और प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन डे को यादगार बना सकते हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि पैकेज मार्च तक के लिए है. जिसे आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर बुक करा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही

आईआरसीटीसी ने अपने इस स्पेशल पैकेज में सिंगल व्यक्ति के लिए 51 हजार रुपये का चार्ज रखा है. वहीं अगर दो व्यक्ति बुकिंग कराते हैं तो प्रत्येक को 40,500 रुपये देने होंगे. वहीं तीन व्यक्तियों के बुकिंग कराने पर 38,150 रुपये खर्च करने होंगे. 

11 फरवरी से शुरू हो रहा पैकेज 

आईआरसीटीसी की वेबसाइट के मुताबिक, 11 फरवरी से गोवा के लिए टूर की शुरुआत हो रही है, जो 7 मार्च तक होगी. जहां युवा और प्रेमी जोड़े वैलेंटाइन डे के मौके पर गोवा में समुद्र किराने का आनंद ले सकते हैं. रेस्टोरेंट में खाने और म्यूजिक का भी आनंद ले सकते हैं. कम बजट में गोवा एक्सप्लोर करने का ये बहुत ही शानदार मौका है. 

क्या क्या मिलेंगी सुविधाएं 

इस पैकेज के तहत डेस्टिनेशन नॉर्थ और साउथ गोवा है. लोगों को फ्लाइट से भुवनेश्वर, चंडीगढ़, इंदौर और पटना जैसी जगहों से गोवा लेकर जाया जाएगा. इसमें 5 ​ब्रेकफास्ट और 5 डिनर शामिल है. तो आप भी वैलेंटाइन डे को बनाना चाहते है यादगार तो IRCTC का यह पैकेज है लाजबाव.

Trending news