IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1696691

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में बंपर भर्ती निकाली है. आपको बता दें कि ये भर्ती नॉन एग्जीक्यूटिव पदों के लिए है.भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

 

फाइल फोटो

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड से जॉब्स को लेकर बड़ा अपडेट है, आपको बता दें कि नॉन-एक्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. यदि आपके पास संबंधित पदों के लिए योग्यता है तो 30 मई तक जल्द आवेदन करें.भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

65 पदों को भरा जाएगा

राजस्थान के जो युवा इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ जुड़कर अपना करिअर बनाना चाह रहे हैं, उनके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है. इस भर्ती अभियान के तहत इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 65 पदों को भरा जाएगा.

ये होगी IOCL भर्ती 2023 की आयु सीमा: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर जो वैकेंट पोस्ट हैं उनके लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए. अधिकतम 26 वर्ष होनी चाहिए.उम्मीदवारों को 10 जून तक साधारण डाक द्वारा संबंधित रिफाइनरी (जैसा कि अधिसूचना में उल्लेख किया गया है) के लिए आवश्यक दस्तावेजों को संबंधित प्राधिकारी को भेजना आवश्यक है.

जानें भर्ती का विवरण
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (प्रोडक्शन)- 54 पद 
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (पी एंड यू)- 7 पद 
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV (पी एंड यू-ओ एंड एम)- 4 पद

ये भी पढ़ें- पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?

 

Trending news