इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड का सर्वर खराब, लोगों को हो रही परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338937

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड का सर्वर खराब, लोगों को हो रही परेशानी

तीन दिन से सर्वर डाउन रहने के कारण शहर के करीब लाखों उपभोक्ता परेशान हो रहे हैं. LPG ड्रिस्टीब्यूटर फैडरेशन राजस्थान अध्यक्ष दीपक गहलोत का कहना है कि पिछले तीन दिन से सॉफ्टवेयर के काम नहीं करने के कारण काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. 

 इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड का सर्वर खराब, लोगों को हो रही परेशानी

Jaipur: सबसे बड़ी गैस कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आइओसीएल) का मुख्य सर्वर एसडीएमएस तकनीकी गड़बड़ी होने से खराब हो गया है. ऐसे में गैस सिलेंडरों की बुकिंग,आपूर्ति, ऑनलाइन भुगतान, नया कनेक्शन, डीबीसी और अन्य सुविधाएं प्रभावित हो रही हैं.

तीन दिन से सर्वर डाउन रहने के कारण शहर के करीब लाखों उपभोक्ता परेशान हो रहे हैं. LPG ड्रिस्टीब्यूटर फैडरेशन राजस्थान अध्यक्ष दीपक गहलोत का कहना है कि पिछले तीन दिन से सॉफ्टवेयर के काम नहीं करने के कारण काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. ग्राहकों के लगातार फोन आ रहे हैं. कंपनी की ओर से कल सुबह तक तकनीकी खराबी को दूर करने के लिए कहा जा रहा है.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

सर्वर डाउन होने से कंपनी की ओर से डीलरों को मैन्युअल काम करने कहा जा रहा है लेकिन उसमें भी दिक्कत आ रही है. गैस सिलेंडर बुकिंग के लिए ग्राहक गैस एजेंसी संचालकों को बार-बार फोन लगा रहे हैं पर वहां से उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है.

Trending news