Rajasthan Assembly session : विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार, लंपी स्किन से प्रदेश में मरती गायों पर चर्चा की उम्मीद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359055

Rajasthan Assembly session : विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार, लंपी स्किन से प्रदेश में मरती गायों पर चर्चा की उम्मीद

Rajasthan Assembly session : कल शुरु हुए राजस्थान विधानसभा के सत्र के दौरान भारी हंगामा देखने को मिला. इस दौरान स्पीकर और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के बीच नोंकझोंक हुई. इस बीच बीजेपी के धरने को सीएम गहलोत ने नौटंकी बताया और कहा कि दिल्ली में बीजेपी जाकर धरना दें. 

Rajasthan Assembly session : विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार, लंपी स्किन से प्रदेश में मरती गायों पर चर्चा की उम्मीद

Rajasthan Assembly session: विधानसभा की कार्यवाही आज 11 बजे शुरू होगी. इस दौरान विधानसभा में लंपी स्किन बीमारी पर विशेष चर्चा प्रस्तावित है. कल की तरह ही आज भी विधानसभा में हंगामे के आसार हैं. बीजेपी ने आज विधानसभा के घेराव का एलान किया है. 

बीजेपी विधायक सदन के अंदर और बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं. बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क है और सहकार मार्ग पर देर रात तक बैरिकेडिंग की व्यवस्था पुलिस की तरफ से की जाती रही. यहां पुलिस प्रशासन ने तीन स्तरीय बैरिकेडिंग की व्यवस्था कर दी है.

आपको बता दें कि कल सोमवार को विधानसभा का सत्र भारी हंगामे के साथ शुरू हुआ. बिना सत्रावसान के सदन की बैठक बुलाए जाने के विरोध में बीजेपी ने सदन में जमकर हंगामा किया. विधायक स्पीकर के चेंबर में धरने पर बैठ गए. सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी के इस हंगामे पर सवाल खड़े किए. सरकार गिराने से लेकर लंपी स्किन संक्रमण का जिक्र किया और कहा कि ये लोग धरना देने दिल्ली क्यों नहीं जाते.

पायलट गुट के युवा नेता आजाद सिंह पीसीसी सदस्य निर्वाचित, बाड़मेर में बढ़ी सियासी हलचल
बीजेपी विधायक स्पीकर के चेंबर में धरने पर जा बैठे. सदन शुरू हुआ, तो आरएलपी और बीजेपी विधायक हंगामा करने लगे. सभी मिलकर हंगामे में शामिल हो गए. सभी विधायकों ने बिना सत्रावसान बैठक बुलाने को विधायकों के अधिकारों का हनन बताया और लंपी स्किन संक्रमण को लेकर सरकार को घेरा भी.

बीजेपी के हंगामे पर सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा की बताएं विधानसभा स्थगित करने की नौबत क्यों आई. उन्होने कहा कि बीजेपी ने सरकार गिराने का नया मॉड्यूल बनाया है. सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी को लंपी स्किन को महामारी घोषित कराने के लिए दिल्ली में धरना देना चाहिए.

विपक्ष के हंगामे के बीच सदन में दो विधेयक पुर्नस्थापित हुए और सदन की कार्यवाही आज तक के लिए स्थगित कर दी गयी थी. आज भी सदन का सत्र हंगामेदार रहने के आसार हैं. बीजेपी लंपी स्किन संक्रमण, कानून व्यवस्था और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरने की घोषणा पहले ही कर चुकी है. उम्मीद है कि कल सदन में लंपी स्किन पर खास चर्चा की जा सकती है.

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Chanakya Niti : 10 सैकेंड में जानें, किसी भी इंसान का असली चेहरा

Trending news