साड़ी की दुकान में पहुंची IAS टीना डाबी, मालिक करवाने लगा चाय-नाश्ता
Advertisement

साड़ी की दुकान में पहुंची IAS टीना डाबी, मालिक करवाने लगा चाय-नाश्ता

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) आज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनके फोटोज और वीडियो मिनटों में इंटरनेट पर बवाल मचा देते हैं. वहीं, इस बार उनको शॉपिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह एक दुकान में साड़ी खरीदने पहुंची हैं. 

साड़ी की दुकान में पहुंची IAS टीना डाबी, मालिक करवाने लगा चाय-नाश्ता

IAS Tina Dabi: देश की फेमस आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. कभी उनके कामकाज, तो कभी उनकी कोई फोटोज या वीडियोज खूब वायरल हो जाती है. इसी के चलते अब उनके एक नए अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इन दिनों आईएएस टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर के कलेक्टर (Jaisalmer collector) पद पर तैनात हैं. 

आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi Video) का यह वीडियो यूट्यूब पर हैं, जिसमें कलेक्टर साहिबा के एक साड़ी की दुकान में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी का दुकान में शानदार वेलकम किया जा रहा है. 

साड़ी के शोरूम पहुंची IAS Tina Dabi
यह वीडियो यूट्यूब यूजर लोकेश चौहान के नाम के शख्स ने शेयर किया है. वायरल हो रहे वीडियो में युवाओं की प्ररेणा आईएएस अफसर टीना डाबी आराम से एक साड़ी के शोरूम में बैठी हुई दिखाई दी. वहीं, उन्हें देख वहां से सभी लोग ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. टीना डाबी ने इस दौरान एक सिंपल सूट पहन रखा था. 

मालिक ने करवाया टीना डाबी को चाय- नाश्ता
यह वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स वीडियो पर पोस्ट किया गया है. वहीं, अपने जिले की कलेक्टर साहिबा को अपनी दुकान में देख साड़ी शोरूम का मालिक हैरान हो गया और उनके लिए चाय- नाश्ते का इंतजाम करने लगा. बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 79 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ हीं 39 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे की फोटोज में दिखी लव केमेस्ट्री, लग रहे परफेक्ट कपल

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी ने नए साल पर बदली इंस्टा DP, पति संग दिया रोमांटिक पोज

Trending news