IAS टीना डाबी ने नए साल पर बदली इंस्टा DP, पति संग दिया रोमांटिक पोज
Advertisement

IAS टीना डाबी ने नए साल पर बदली इंस्टा DP, पति संग दिया रोमांटिक पोज

IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi)  ने नए साल के पहले दिन पति आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के संग फोटो डाली है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोगों को उनकी ये फोटो खूब पंसद आ रही है. लोगों बोले की मैम आप बड़ी क्यूट हो. 

IAS टीना डाबी ने नए साल पर बदली इंस्टा DP, पति संग दिया रोमांटिक पोज

IAS Tina Dabi News: फेमस आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, नए साल (Happy New Year) के पहले ही दिन IAS  साहिब का एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार टीना डाबी ने अपनी इंस्टा डीपी चेंज की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

IAS टीना डाबी ने नए साल के पहली तारीक से ही खबरों में छाई हुई है. टीना ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी बदल ली है. बदली हुई डीपी में टीना अपने आईएएस आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों बेहद ही रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो ब्लैक इन वाइट मोड़ में हैं. 

टीना डाबी फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर के कलेक्टर पद पर तैनात हैं. टीना के यूपीएससी टॉप करने के बाद से ही वह खबरों और चर्चोओं में बनी हुई हैं. वैसे वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह पिछले कुछ समय से यहां पर एक्टिव नहीं थी. 

fallback

टीना डाबी ने साल 2015 में UPSC टॉप किया था और मसूरी में LBSNAA में ट्रेनिंग ली. वहीं, ट्रेनिंग पूरी होने के बाद वह 2016 में राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर के पद पर काम किया. 

बता दें कि आईएएस टीना डाबी का जन्म भोपाल में 9 नवंबर 1993 को हुआ था. टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं और उन्होंने पिछले साल आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली थी.

उन्होंने पहली शादी IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) से की थी, लेकिन उनकी रिश्ता लंबा नहीं चला और उन्होंने तलाक ले लिया. वहीं, IAS अतहर ने भी साल 2022 के अक्टूबर महीने में दूसरी शादी कर ली है. उनकी पत्नी का नाम डॉ. महरीन काजी है और पेश से वह एक डॉक्टर हैं.  

Trending news